Advertisement

Advertisement

हनुमानगढ़ हुआ शर्मसार,4 वर्षीय बालिका से किया दुष्कर्म

पीड़िता परिवार का सुबह से नहीं कोई अता-पता
राज्य बाल अधिकार सरक्षंण आयोग सदस्य पहुंचे पीड़िता से मिलने

पुलिस से जाना पूरा मामला

पुलिस ने कहा मेडिकल रिपोर्ट का इंतज़ार

कुलदीप शर्मा
हनुमानगढ़ । तलवाड़ा थाना क्षेत्र के गांव मिर्जावाली मेर के एक खेत मे 4 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया हैं । वहीं दुष्कर्म का आरोपी भी नाबालिग ही बताया जा रहा हैं । वहीं इस मामले ने जिले भर में चर्चा का विषय बना दिया हैं ।


आयोग सदस्य पहुंचे पीड़िता के परिवार से मिलने
..........................
वहीं घटना की गम्भीरता को देखते हुए राज्य बाल अधिकार सरंक्षण आयोग सदस्य अर्जुन बागड़ी पहले तलवाड़ा थाने पहुंचे जहां पुलिस से पूरी जानकारी लेते हुए पीड़िता के परिवार को मिलने चक 7 एमजेडडब्ल्यू पहुंचे । लेकिन पीड़िता के परिवार के सदस्य वहां मौजूद नहीं थे तो वहीं पीड़िता का घर भी बन्द मिला ।



आयोग सदस्य से आस-पास के जागरूक लोगो से ली घटना की जानकारी
..................................
आयोग सदस्य अर्जुन बागड़ी ने वहीं पुलिस के साथ जाकर पहले मौके को देखा उसके बाद वहीं आस-पास के स्थानीय जागरूक व्यक्तियों से मिल कर जानकारी ली । वहीं बागड़ी ने लोगो से अपील की वो मासूम के साथ हुए घटनाक्रम के पीड़िता परिवार को सहयोग करे ताकि आयोग आरोपी को सज़ा दिलवाने में सहयोग कर सके ।



पीड़िता परिवार का सुबह से नहीं पता
------------
वहीं मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता परिवार द्वारा कल मेडिकल करवाने के बाद से अभी तक थाने नहीं पहुंचे हैं तो वहीं ताजुब की बात ये हैं कि उनके पास मोबाइल फोन भी नहीं बताया जा रहा हैं । स्थानीय लोगो का कहना हैं कि सुबह 8 बजे से ही परिवार के सभी सदस्य थाने जाने का कह कर निकले थे लवकिं वहीं थाने से मिली जानकारी के अनुसार समाचार लिखे जाने तक वो थाने भी नहीं भी नहीं पहुंचे थे ।



क्या और कब कि हैं घटना
..............
घटना 16 अगस्त की बताई जा रही हैं । इस सम्बंध में तलवाड़ा झील पुलिस ने पीड़िता के पिता के आधार पर किशोर दुष्कर्म का मामला भी दर्ज किया हैं । पुलिस की माने तो मिर्जावाली मेर के चक 7 एमजेडडब्ल्यू में एक किसान कि जमीन हिस्से पर लेकर कास्त करते हैं वहीं मजदूर परिवार के मुखिया ने आरोप लगाया कि वहीं उसी के साथ जमीन हिस्से पर लेकर कास्त करने वाले रामपुरा मटोरिया निवासी एक व्यक्ति के 15 वर्षीय नाबालिग लड़के ने उसकी 4 वर्षीय पुत्री से दुष्कर्म किया हैं ।



आरोपी पक्ष और मुस्तगीस पक्ष दोनो एक ही जगह करते खैती
....................
मिर्जावाली मेर के चक 7 एमजेडडब्ल्यू में दुष्कर्म पीड़िता बालिका के परिजनों व दुष्कर्म के आरोपी किशोर के परिजनों ने एक ही काश्तकार की जमीन हिस्से पर ले रखी हैं । वहीं दोनो परिवारों का आना जाना था ।



पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट का इंतज़ार
----------------------
वहीं पुलिस अभी इस मामले में कुछ साफ नही कह पा रही हैं क्यूंकि अभी तक पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट नहीं मिल पाई हैं तो वहीं आपको बता दे कल बच्ची का मेडिकल कर लिया गया था जिसकी रिपोर्ट अभी तक आई नहीं हैं ।



काकड़िया खिलाने के बहाने किया दुष्कर्म
...............
वहीं पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया है की जानकारी 16 अगस्त की शाम को खैत में पड़ोसी का लड़का आया और मासूम 4 वर्षीय बच्ची को काकड़िया खिलाने के बहाने घर से ले गया जिसके बाद उसने मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement