Advertisement

Advertisement

एक दम शांत नहीं तो हनुमानगढ़ के अधिकारी जाग जाएंगे..! आमजन की सुरक्षा से हर रोज खिलवाड़


रिपोर्ट एक्सक्लूसिव डॉट कॉम ने शुरू की "आओ करवाये आमजन की सुरक्षा" मुहिम

जंक्शन से टाउन रोड़ पर हादसों को न्यौता देते हॉस्पिटल्स व टू-व्हीलर व फ़ॉर व्हीलर एजेंसिया

आगे के अंको में हर रोज करेंगे खुलासा

कुलदीप शर्मा

हनुमानगढ़ । जिला मुख्यालय में अतिक्रमण से बुरा हाल हैं लेकिन शहर में कोई धनी-धोरी नज़र नहीं आता हैं । अधिकारी सारे अपनी मस्ती में हैं किसी को भी शहर की कोई चिंता नज़र नहीं आ रही हैं पूरा शहर अतिक्रमणों से भरा पड़ा हैं लेकिन जिम्मेदार विभाग और अधिकारी सब कुछ देखते हुए भी मुँह पर पट्टी बांधे हुए हैं । अब आखिर ये नहीं तो कौन करेंगा शहर की चिंता ?

शहर को नरक बनाने में नहीं छोड़ी कोई कोर कसर
.....................
शहर के किसी भी हिस्से में आप।चले जाओ अतिक्रमण आपको भरपूर मिलेंगे । उन अतिक्रमणों को लेकर कितनी ही बार अधिकारियों को फटकार पड़ चुकी हैं लेकिन किसी को कोई चिंता नहीं हैं । हाई कोर्ट से बड़े तो यहां के अधिकारी नज़र आते है जो किसी भी आदेश की खिल्लियां यूँ उड़ा देते हैं जैसे कोई  सिगरेट से धुंआ उड़ाता हो । अब शहर को बचाना किसी के हाथ मे नज़र नहीं आता हैं ।

हादसों को न्यौता देता जंक्शन-हनुमानगढ़ मार्ग
......................
जंक्शन से लेकर टाऊन रोड पर दुनिया भर के हॉस्पिटलस, टू-व्हीलर औऱ फ़ॉर व्हीलर एजेंसिया हैं जो सड़क के ऊपर अपने वाहन खड़े कर रखते है और बेचने का प्रयास करते हैं जिसके कारण हादसे होने का डर हमेशा बना रहता हैं लेकिन इन पर कार्रवाई कौन करे सभी तो आराम से सो रहे हैं किसी को परवाह नही कोई मरे तो मरे ।

आम आदमी मरे तो मरे इनको नहीं चिंता
...................
नियम-कायदे औऱ कानून की बात करे तो सब का हनुमानगढ़ जिला मुख्यालय पर दम घुटता हुआ नजर आता हैं किसी भी नियम-कायदे-कानून की कोई चिंता नहीं हैं , हो भी भला क्यूँ सभी के यहां माया देवी पहुंचती होगी । आम आदमी या राहगीर की मौत से इनको कोई लेना देना नहीं हैं । हमारा सवाल आखिर कौन निभाये अपनी जिम्मेदारी ?

आमजन की सुरक्षा औऱ ऑन रोड़ वाहनों पर अब "रिपोर्ट एक्सक्लूसिव डॉट कॉम" की मुहिम रहेगी जारी
..................
पिछले काफी समय से रिपोर्ट एक्सक्लूसिव डॉट कॉम के सम्पादक कुलदीप शर्मा व उनकी टीम ने इन सभी पर नज़र गढ़ा के रखी । जिसको चलते रिपोर्ट एक्सक्लूसिव डॉट कॉम  ने बीड़ा उठाया हैं कि जब तक सम्बन्धित विभाग के अधिकारी और नेता शहर में गुजरने वाले आमजन की सुरक्षा को लेकर गम्भीर नहीं होते व उचित कदम नही उठाते तब तक हर रोज मुहिम "आमजन की सुरक्षा" जारी रहेगी ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement