Advertisement

Advertisement

प्रतापगढ़ ।चाबी देने गए युवक वापिस नहीं लौटे,सड़क हादसे ने ले ली मासूमो की जान

File Photo

मुकेश शर्मा
दलोट।गत देररात रतलाम जिले के सैलाना थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में दलोट के दो युवकों की मौत हो गयी।सैलाना थाना अंतर्गत शुक्रवार देर रात को रतलाम रोड पर स्थित सावन ढाबे के पास एक तेज गति आ रही टवेरा कार ने दो बाइक सवार को टक्कर मार दी।बाइक पे सवार दलोट निवासी केशव(21)पुत्र सत्यनारायण चौधरी व कैलाश(22) पुत्र मोतीलाल कुमावत दोनो गम्भीर रूप से घायल हो गए।सैलाना पुलिस थाना द्वारा दोनो युवकों को रतलाम जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहाँ पर डॉक्टर द्वारा दोनो को मृत घोषित कर दिया।मृतको के पास मिले मोबाइल से घटना की सूचना मृतको के परिजनों को दी।


शनिवार दोपहर को दोनो शवो का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपूर्द कर दिए है।बताया गया कि सैलाना थाना पुलिस ने टवेरा गाड़ी के चालक के विरुद्ध लाफरवाही से वहान चलाने का मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है।टवेरा बांसवाडा जिले की बताई जा रही है।मिली जानकारी के अनुसार दलोट निवासी केशव ओर कैलाश दलोट से रात करीब 9बजे रतलाम के लिए रवाना हुए थे।इस दौरान करीब रात 11बजे सैलाना के पास सावन ढाबे के सामने तेज गति से आर ही टवेरा गाड़ी ने टक्कर मार दी।जिससे दोनों की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गयी थी।

कार की चाबी देने गए थे और वापस नही लोटे

मृतक कैलाश कुमावत के परिजनों के अनुसार कैलाश व उसका दोस्त केशव गाड़ी की चाबी देने की बात बोल कर घर से निकले थे और दोनो वापस नही लोटे।


बताया गया कि कैलाश दलोट में एक कपड़े की दुकान पर काम करता था,शुक्रवार को कपड़ा व्यापारी कुछ सामान की खरीददारी करने के लिए रतलाम गया हुआ था।इस दौरान रतलाम में कार की फाटक अंदर से लॉक हो गयी थी।जिस पर कपड़ा व्यापारी ने कैलाश को फोन कर के बोलो की गाड़ी  लॉक हो गयी है और तू घर से दूसरी  चॉबी ले कर आ जा।


रात का समय होने पर कैलाश ने अपने दोस्त केशव को भी फोन लगा कर बुलाया और दोनो साथ में बाइक से रतलाम के लिए रवाना हो गए और इस बीच दलोट से करीब 30किलो मीटर की दूरी पर रतलाम मध्यप्रदेश जिले के सैलाना के पास ये हादसा हो गया। वही घटना के बाद दोनों के  परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।शनिवार दोपहर को दोनो शवो को दलोट लाया गया।जहाँ गमगीन माहौल में दोनो की अंत्योष्टि की गयी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement