Advertisement

Advertisement

राजस्थान -श्रीगंगानगर टैक्स बार ने भी किया जीएसटी के काम का बहिष्कार


श्रीगंगानगर।(गोविंद गोयल) टैक्स बार एसोसिएशन की आज खुराना पैलेस मेँ हुई बैठक मेँ जीएसटी का कोई काम ना करने का निर्णय लिया गया है। अर्थात आज से ही वर्क सस्पेंड कर दिया गया है। शाम लगभग 5-30 बजे हुई यह बैठक दो घंटे तक चली। बैठक मेँ संगठन के पदाधिकारियों के साथ साथ बड़ी संख्या मेँ वकील और जीएसटी कंसलटेंट मौजूद थे। 

बैठक मेँ जीएसटी के काम काज मेँ आ रही परेशानी के बारे मेँ चर्चा करने के बाद यह निर्णय लिया गया कि कोई भी जीएसटी का काम नहीं करेगा। अगर कोई वकील या टैक्स बार का मेम्बर जीएसटी का काम करेगा तो उसे टैक्स बार की सदस्यता से हटा दिया जाएगा। पता चला है कि कल सोमवार को टैक्स बार की ओर से एक्साइज और सेवा कर के ऑफिस के बाहर धरना देकर अधिकारियों को इस बाबत ज्ञापन दिया जाएगा। 

परसों मंगलवार को डीसी ऑफिस के बाहर धरना दे उन्हें ज्ञापन दिया जाएगा। अबोहर, मलोट, मुक्तसर, जलालाबाद, सूरतगढ़ और फाजिल्का के टैक्स बार संगठनों ने श्रीगंगानगर टैक्स बार एसोसिएशन को भरोसा दिलाया है कि वे भी उनके साथ हैं और जो निर्णय यहां का टैक्स बार लेगा वही निर्णय उनका भी होगा। ज्ञात रहे कि कल हनुमानगढ़ की टैक्स बार एसोसिएशन ने ऐसा ही निर्णय लिया था। आज श्रीगंगानगर टैक्स बार ने यह निर्णय लिया औरास पास शहरों के संगठनों ने भी उनका साथ देने का ऐलान किया है। 

आज हुई बैठक मेँ एडवोकेट सतीश नागपाल, भानी राम जैन, संजय गोयल, दिनेश गोयल, एसएस मित्तल, रवि गुप्ता, सीए नीरज चावला, अभिषेक कालड़ा, नीरज कटारिया सहित लगभग 60 मेम्बर मौजूद थे। कल इसी मुद्दे पर गो गो लाइव शो मेँ रात 9 बजे टैक्स बार एसोसिएशन के सचिव नवनीत धींगड़ा और अभिषेक कालड़ा के साथ चर्चा की जाएगी। यह शो फेसबुक पर गोविंद गोयल की टाइम लाइन पर लाइव देखा जा सकेगा। शो को देखने वाले भी चर्चा मेँ शामिल हो सकेंगे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement