Advertisement

Advertisement

श्रीगंगानगर : पुलिस मजनुओं पर कसेगी लगाम,बेटियों को दिया हौंसला...


बच्चियां खुद को  निःसहाय न  समझे 
गजसिंहपुर थाना प्रभारी बच्चियों से हुए रूबरू 
गजसिंहपुर (सुरेंद्र गौड़) थाना प्रभारी राजाराम लेघा मंगलवार को कस्बे की विभिन्न शिक्षण संस्थाओं में गए व  शिक्षण संस्थाओं की बच्चों से रूबरू हुए । उन्होंने बालिकाओं से विचार सांझा करते हुए कहा कि असामाजिक तत्वों , गुंडा तत्वों और आजकल के शरारती तत्वों से भयभीत होने की जरूरत नहीं है । 

वे निर्भय  होकर अपनी आवाज पुलिस तक पहुंचाएं,  विश्वास रखें पुलिस बेटियों की सुरक्षा के लिए कटिबद्ध है और शिकायत मिलने पर असामाजिक तत्वों के विरुद्ध तुरंत कार्रवाई अमल में लाएगी । 


उन्होंने बेटियों की सुरक्षा के लिए हर संभव प्रयास करने का आश्वासन भी दिया । 


थाना प्रभारी राजा रामलेघा  ने बच्चियों को संबोधित करते हुए कहा कि आप अगर कोई भी शिकायत दर्ज करवाना चाहते हैं तो पुलिस थाना की बेसिक नंबर मेरे व्यक्तिगत मोबाइल नंबर व विद्यालयों में लगी गरिमा पेटी  में शिकायत भेजें । 
शिकायत प्राप्त होने के तुरंत बाद बिना किसी बच्ची का नाम आए असमाजिक तत्वों के विरुद्ध नकेल कसी जाएगी । 

पुलिस थानाधिकारी राजाराम लेघा माता भागो बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय , राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय,  गुरु नानक कालेज की बेटियों से रूबरू हुए और उन्होंने बच्चियों को भरोसा दिया कि पुलिस को अपना साथी समझें पुलिस बेटियों की सुरक्षा के लिए हर कदम उठाएगी। उन्होने बताया की पुलिस के उच्चाधिकारियो के निर्देशा नुसार यह अभियान चलाया गया है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement