Advertisement

Advertisement

Oppo F5 में है 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, जानें कीमत व सारे स्पेसिफिकेशन


बिज़नेस । ओप्पो एफ5 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। चीनी कंपनी के नए 'सेल्फी एक्सपर्ट' स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा, लेकिन इसके बाद यह देशभर के रिटेल स्टोर पर भी मिलेगा। याद दिला दें कि , Oppo F5 को सबसे पहले पिछले महीने फिलीपींस में लॉन्च किया गया था। 


फोन की सबसे अहम ख़ासियत है इसमें दिया गया एआई क्षमता वाले ब्यूटिफिकेशन फ़ीचर और 20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा। इसके अलावा फोन में 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला डिस्प्ले भी बड़ी ख़ासियत है। भारत में लॉन्च हुए स्पेसिफिकेशन में कोई फर्क नहीं है। ओप्पो एफ5 की भारत में कीमत, उपलब्धता, लॉन्च ऑफर, फ़ीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में और जानें।

ओप्पो एफ5 की भारत में कीमत और लॉन्च ऑफर


भारत में ओप्पो एफ5 के 4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 19,990 रुपये है। यह वेरिएंट गोल्ड और ब्लैक कलर में मिलेगा। 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को भी देश में रेड और ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 24,990 रुपये है।


 ओप्पो एफ5 के लिए गुरुवार से प्री-बुकिंग शुरू होगी और पहली सेल 9 नवंबर को होगी। इसके बाद स्मार्टफोन को फिजिकल रिटेल स्टोर पर भी उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी ने खुलासा किया कि 6 जीबी रैम वेरिएंट की बिक्री दिसंबर से शुरू होगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement