Advertisement

Advertisement

Xiaomi ने लॉन्च किए दो बजट स्मार्टफोन Redmi Y1 और Y1 Lite


बिज़नेस । Xiaomi ने भारत में नया Y सीरीज वाले स्मार्टफोन्स Redmi Y1 और Redmi Y1 Lite को लॉन्च कर दिया है.  Redmi Y1 के 32GB वैरिएंट की कीमत 8,999 रुपये रखी गई है, वहीं इसके 64GB वैरिएंट की कीमत 10,999 रुपये रखी गई है. वहीं Redmi Y1 Lite 6,999 रुपये रखी गई है. ग्राहक इन्हें 8 नवंबर से अमेजन और शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद पाएंगे. साथ ही रिटेल स्टोर्स में भी उपलब्ध होगा. ग्राहक दोनों ही स्मार्टफोन्स को गोल्ड और डार्क ग्रे वाले दो कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे.


लॉन्च हुआ HTC U11+ और U11 Life, यहां जानें तमाम खूबियां

उम्मीद के मुताबिक, HTC ने U सीरीज के दो नए स्मार्टफोन्स HTC U11+ और HTC U11 Life को लॉन्च किया है. ये दोनों स्मार्टफोन्स Samsung Galaxy S8 और iPhone X की तरह एज टू एज डिस्प्ले वाले हैं. कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन्स में स्क्विजेबल एज वाला फीचर भी दिया है. HTC U11 Life को यूएस मार्केट के बाहर एंड्रॉयड वन प्रोग्राम के तहत लॉन्च किया जाएगा.

Honor ने भारत में लॉन्च किया Holly 4 Plus, ये है कीमत


Huawei के स्वामित्व वाले Honor ने गुरुवार को भारत में नया स्मार्टफोन Holly 4 Plus लॉन्च किया. इसे अक्टूबर में लॉन्च किए गए Honor Holly 4 का अपग्रेडेड वर्जन माना जा रहा है. Holly 4 Plus की कीमत 13,999 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे शुक्रवार से Honor के साझेदारी वाले रिटेल स्टोर्स से खरीद पाएंगे.


भारत में लॉन्च हुआ Oppo F5, जानें कीमत और फीचर्स
खास सेल्फी के लिए तैयार किया गया स्मार्टफोन Oppo F5 भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इसे पिछले महीने फिलिपिंस में लॉन्च किया गया था.


 ग्राहक इसे एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे. इसके साथ ही कंपनी ने ये भी जानकारी दी कि 6 इंच डिस्प्ले और AI ब्यूटीफिकेशन फीचर वाला Oppo F5 Youth भी दिसंबर में लॉन्च किया जाएगा. हालांकि इसकी कोई ज्यादा जानकारी नहीं साझा की गई है.


8GB रैम के साथ लॉन्च हुआ गेमिंग स्मार्टफोन Razer Phone 

गेमिंग कंपनी Razer गेमिंग के शौकिन लोगों के लिए खास तौर पर अपना नया स्मार्टफोन Razer Phone लॉन्च किया है. कंपनी ने इसकी मार्केटिंग 'अल्ट्रामोशन' डिस्प्ले के बखूबी की है. डिस्प्ले के अलावा इसके फ्रंट में डुअल एम्प्लिफायर के साथ स्टिरियो स्पीकर दिया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement