Advertisement

Advertisement

आइडियल पब्लिक स्कूल अनूठी पहल

आइडिलय पब्लिक स्कूल में मेरी बेटी मेरा अभिमान कार्यक्रम में भाग लेती बालिकाए

सादुलपुर। आइडियल पब्लिक स्कूल राजगढ में महिला शक्तिकरण तहत मेरी बेटी मेरा अभिमान व ड्राटर आर परीसियस को बढावा देने के लिए स्कूल ने एक अनूठी पहल की संस्था निदेशक अनिल संागवान ने बताया की बेटियो के प्रति जागरुकता पैदा करने के लिए एक दिन के लिए स्कूल की जिम्मेदारीयों का निर्वाह छात्राओं द्वारा किया गया तथा कहा कि बेटिया किसी भी रुप मे बेटांे से कम नही होती है।



 इसके अन्र्तगत कोमल राव ने स्कूल निदेशक ज्योति प्राचार्य रितिका, श्वेता उप प्राचार्य व अन्य छात्राआंे ने अध्यापिका के रुप में संस्था की दैनिक गतिविधियों का संचालन किया। संस्था प्राचार्य रविन्द्र श्योराण ने बताया कि एकल बालिका छात्रवृति के अन्र्तगत स्कूल फीस में एकल बालिका 50 प्रतिशत की छूट दी जाती है ताकी बालिका शिक्षा को बढावा मिले। 




 एसएमसी चैयरमैन मनोज बेडवाल ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि स्कूल आगे भी सशक्तिकरण महिला बढावा देने के लिए इस प्रकार की गतिविधिया जारी रखेगा। इस उपलक्ष्य पर संजय शर्मा, आजाद मान, सुरेश ढिल्लो, सुमन ग्रेवाल सविता महेश्वरी व कृष्णा जागिड़ ने छात्राओं को गुलदस्ता भेट कर उनका अभिनन्दन किया तथा उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement