Advertisement

Advertisement

लखनऊ में पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश घायल, साथी गिरफ्तार


लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ के पारा में हंसखेड़ा के पास एलडीए के नवनिर्मित अपार्टमेंट में छिपे 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश नरेश भाटी की बुधवार देर रात पुलिस से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ नरेश के पैर में गोली लगी तो वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा, जबकि वहां से भाग रहे उसके साथी कुलदीप जाट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों की फायरिंग में सरोजनीनगर थाने के दो सिपाही अरविन्द और मुकेश भी घायल हो गये। बदमाशों के पास से पुलिस को एक कार्बाइन, दो तमन्चे और एक बाइक बरामद हुई है।




एसएसपी दीपक कुमार के मुताबिक 11 जुलाई को नोएडा में जिम ट्रेनर साजन भाटी की सनसनीखेज तरीके से गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद उसके चचेरे भाई प्रदीप भाटी व आमिर को नोएडा पुलिस ने पकड़ लिया था। इसके बाद छह साथी और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी। बुधवार को सर्विलांस की मदद से पता चला कि इस घटना में शामिल नोएडा, देवटा दनकौर निवासी नरेश भाटी लखनऊ में छिपा हुआ है। 





एएसपी पश्चिमी विकास चन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि नरेश यहां कोई घटना करने की फिराक में था। उसकी मौजूदगी का पता चलते ही सरोजनीनगर इंस्पेक्टर डीके शाही और दो अन्य थानों की पुलिस को जुटा दिया गया। रात में इनके एलडीए के नवनिर्मित अपार्टमेंट में मौजूद होने की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की। 
पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। करीब 20 राउंड फायरिंग में नरेश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। नरेश वहीं लड़खड़ाकर गिर पड़ा।




 यह देखकर उसका साथी बागपत, बसी निवासी कुलदीप जाट वहां से बाइक से भागने लगा। उसने भागते हुये भी पुलिस पर फायरिंग की लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। 
कुलदीप का पीछा करते समय जब बदमाश ने फायरिंग की तो उसमें दो सिपाही अरविन्द व मुकेश घायल हो गये। घायलों व बदमाश को ट्रॉमा सेन्टर ले जाया गया। तीनों की हालत खतरे से बाहर है। 




मौके से पुलिस को एक काबाईन, 32 बोर और 315 बोर के दो तमन्चे व एक बाइक बरामद हुई। नोएडा के एसएसपी लव कुमार ने बताया कि नरेश पर पहले 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। वह काफी शातिर अपराधी है। इनका पूरा गिरोह है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement