Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Bikaner - युवती का अपहरण कर गैंगरेप - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 24 March 2019

Bikaner - युवती का अपहरण कर गैंगरेप


 बीकानेर। बीकानेर जिले में होली से एक दिन पूर्व देर शाम को एक गाड़ी में सवार तीन जनों ने एक युवती का अपहरण कर लिया। उसे अज्ञात सुनसान जगह पर ले जाकर गैंगरेप का शिकार बनाया। युवती को वे देर रात को छोडक़र फरार हो गये। यह घटना बीकानेर जिले में देशनोक थाना क्षेत्र में उजागर हुई है। पुलिस के अनुसार लालमदेसर के नजदीक एक ढाणी में रहने वाले किसान परिवार की 20 वर्षीय युवती ने थाने में दर्ज करवाये मुकदमे मेें बताया कि वह गुरुवार रात लगभग 8 बजे दूध लेने के लिए गावं की मेन रोड पर पैदल जा रही थी। तभी एक गाड़ी में आये तीन व्यक्तियों ने उसे जबरन अगवा कर लिया। 


जसरासर निवासी कालूराम पुत्र ईश्वरराम मेघवाल, श्यामलाल व एक अन्य व्यक्ति उसे किसी सूनी जगह पर ले गये। वहां तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद देर रात को देशनोक कस्बे में उसे बदहवास हालत में छोडक़र भाग गये। पुलिस ने बताया कि गैंगरेप का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे