Advertisement

Advertisement

हनुमानगढ़:-जिला पुलिस अधीक्षक ने ली सीएलजी की बैठक


गोलूवाला(बलविंद्र खरोलिया) स्थानीय थाने में जिला पुलिस अधीक्षक यादराम फांसल ने शनिवार थाने का वार्षिक निरीक्षण किया व सीएलजी सदस्यों की बैठक ली। थाने में पधारे पुलिस अधीक्षक को जवानों ने सलामी दी। ततपश्चात सीएलजी मेंबरों की बैठक शुरू हुई। बैठक में पुलिस अधीक्षक ने  सीएलजी सदस्यों से पुलिस क्वार्टर  लिए जगह उपलब्ध करवाने की बात कही।

 पुलिस अधीक्षक श्री फांसल ने कस्बे में लगे कैमरों के बारे में थाना प्रभारी राजेश आर्य से जानकारी ली व आवश्यक दिशा निर्देश दिए ।फांसल ने कहा कि  जगह जगह कैमरे लगे होने से अपराधियों पर दबाव बनता है । इस दौरान सीएलजी सदस्यों ने पुलिस अधीक्षक के सामने अपनी अनेक समस्याएं रखी । 

भूतपूर्व सरपंच बृजलाल सिहाग ने कहा कि हमारा प्रमुख दायित्व है कि हम पुलिस का पूर्ण रूप से सहयोग करने करें तथा बीट प्रभारियों को बीट क्षेत्र के लोगों से तालमेल रखने की बात रखी।  व सदर थाना क्षेत्र में आने वाले क्षेत्र को गोलूवाला थाना क्षेत्र में शामिल करने की पुलिस से गुजारिश की ताकि इस क्षेत्र में होने वाली अपराधिक स्थिति पर पुलिस जल्दी पहुंच सके क्योंकि सदर थाना इस क्षेत्र से काफी दूरी पर स्थित है । 

हाँसलिया के पूर्व सरपंच इस्माइल खान ने सुरावाली में कब्रिस्तान के लिए जगह उपलब्ध करवाने की मांग की। बैठक में सीएलजी सदस्यों ने रात को चल रहे डीजे व लाउडस्पीकरों पर रोक की मांग की ताकि बोर्ड की चल रही परीक्षाओं में परीक्षार्थियों की पढ़ाई में रुकावट ना आए । बैठक में डीएसपी वीरेंद्र जाखड़, थाना प्रभारी राजेश आर्य, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सुखदेव सिंह जाखड़, पूर्व चेयरमैन ओम प्रकाश सिहाग, व्यापारी भीम निवाद, पंचायत समिति डायरेक्टर जगतपाल निवाद, सिहागान सरपंच पति संदीप सिहाग, पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष ओम प्रकाश सहारण, हाँसलिया सरपंच भूपेंद्र सिंह, किरयाना एसोसिएशन अध्यक्ष प्रेम गोदारा, डूंगरराम नायक व रामस्वरूप सिहाग सहित काफी संख्या में गणमान्य नागरिक व सीएलजी सदस्य मौजूद रहे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement