Advertisement

Advertisement

श्रीगंगानगर:-कुन्नर की शख्सियत ही काफी है जीत के लिए


श्रीकरणपुर विधानसभा का एकमात्र विजेता चेहरा "कुन्नर"

गजसिंहपुर  (सुरेंद्र गौड़/ फ़तेह सागर)

श्रीकरणपुर विधानसभा से हालांकि कांग्रेस भाजपा बसपा जनता दल आदि पार्टियों सहित करीबन 25 ऐसे चेहरे हैं जो विधायक बनने का सपना संजोए हुए हैं ।

लेकिन अगर स्पस्ट रूप से आंकलन किया जाए तो यह कहना गलत नहीं होगा इन चेहरों में से केवल एक ही चेहरा ऐसा है । जो अपनी शख्सियत की कुब्बत पर जीतने का माद्दा रखता है।

गौरतलब है कि गत चुनावों में भाजपा लहर के बावजूद गुरमीत सिंह कुन्नर केवल कुछ वोटों पर ही परास्त हुए थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरमीत सिंह कुन्नर को चाहे कांग्रेस पार्टी टिकट दे या ना दे वह किसी पार्टी की टिकट के मोहताज नहीं हैं  बल्कि वह निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में इस विधानसभा से चुनाव जीत सकते हैं । 
हालांकि करणपुर विधानसभा से ही कांग्रेस की ओर से गुरमीत सिंह कुन्नर के अलावा सिकंदर सिंह इत्यादि कुछ उम्मीदवार बनने की चाह में चुनावी मैदान में जोड़-तोड़ बैठाने में जुटे हुए हैं।

किंतु गुरमीत सिंह कुन्नर को टिकट और मैदान में पिछाड़ना किसी भी प्रत्याशी के वस के बाहर की बात है ।


दूसरी तरफ भाजपा खेमें में भी कई संभावित प्रत्याशी मैदान को सूंघ रहे हैं  जिनमें सुरेंद्र पाल सिंह टीटी व  उनके बेटे समनदीप सिंह अग्रपंक्ति में टिकट पाने के लिए तैयार खड़े हैं ।वहीं भाजपा किसान मोर्चा के जिला पूर्व अध्यक्ष इकबाल सिंह, महेंद्र रस्सेवट इत्यादि भी भाजपा टिकट पाने की जी तोड़ कोशिश कर रहे हैं । विधानसभा के मतदाताओं का मानना है कि सुरेंद्र पाल टीटी की बजाय पार्टी समनदीप, इकबाल सिंह कंग या महेंद्र रस्सेवट को पार्टी मैदान में उतारती है तो मुकाबला  रोचक हो सकता है।

बहरहाल गुरमीत सिंह कुन्नर इस सीट पर पूर्णतय विजयी चेहरे हैं। अब भाजपा को तय करना है  की इस विजयी चेहरे के सामने कौनसा चेहरा उतारा जाए जिससे मुकाबला टक्कर में तब्दील हो सके।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement