Advertisement

Advertisement

फिर हार्दिक के साथ नजर आईं अभिनेत्री एली


खेल। क्रिकेटर हार्दिक पांड्या हाल ही में अभिनेत्री एली अवराम के साथ नजर आये हैं। पिछले कुछ दिनों में दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है, जिसके बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरें चर्चा में हैं हालांकि एली ने इन खबरों को महज एक अफवाह बताया था।

अब दोनों को एक बार फिर मुबंई स्थित हाकिम आलिम के सलून के बाहर एक साथ देखा गया। हर बार की तरह इस बार भी एली मीडिया के कैमरों से बचती हुई दिख रही है। वो तेजी से कार में बैठीं और अपना चेहरा छुपा लिया। बता दें कि एली और हार्दिक के रोमांस के चर्चे तबसे शुरु हुए है, जबसे एली हार्दिक के भाई की शादी में नजर आयीं थीं। 

इस दौरान ली गई हार्दिक और एली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी। इस तस्वीर के सामने आने के बाद से दोनों के रिश्तों को लेकर खबरे आने लगी। इन खबरों को तब और भी अधिक जोर मिलने लगा, जब दोनों को कई बार साथ में देखा गया। पिछले दिनों एली से जब हार्दिक को लेकर सवाल किया गया था तब उन्होंने कहा था कि, ‘लोगों को जो सोचना है वह सोच सकते है। मुझे किसी भी चीज को लेकर सफाई देने की क्या जरुरत है? अगर मैं इन अफवाहों पर कुछ भी कहूंगी तो लोगों को मसाला मिल जाएगा। इसलिए मैं कुछ कहूंगी ही नहीं।’ 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement