Advertisement

Advertisement

राजस्थान:-बैंक मैनेजर की हत्या,पत्नी ही बनी मौत,देखे चौकाने वाला खुलासा..


जयपुर (जीएनएस)। करधनी थाना इलाके में बैंक मैनेजर रोशन लाल यादव की गोली मारकार हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा कर दिया है। मामले में पुलिस ने बैंक मैनजर की पत्नी निर्मला यादव, प्रेमी उमेश शर्मा समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि हत्या की वहज अवैध संबंध रहे। यह पूरा षड्यंत्र निर्मला और उसके प्रेमी में रचा और उसके भाई और भांजे ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया।

डीसीपी अशोक गुप्ता ने बताया कि हत्या के बाद जब पुलिस गणेशविहार विस्तार में पहुंची तो पड़ोसियों ने निर्मला के अवैध संबंधों को कुछ जानकारी दी। इसके बाद पुलिस की टीम ने इस एगल पर काम करना शुरू किया। फिर तो परत दर परत मामला खुलता चला गया। तीन बच्चों की मां निर्मला का पड़ोसी उमेश शर्मा से नाजायज संबंध बन गए थे। इस बात की भनक निर्मला के पति रोशन को लग गई थी।

उसने पत्नी को समझाने के लिए टोका तो निर्मला नागवार गुजरा। उसने प्रेमी उमेश के साथ मिलकर कोटपुतली में पति की हत्या कराने की 4 लाख रुपए की सुपारी पप्पु विश्नोई गैंग को दे दी। बदमाशों ने रोशन की रैकी की बैंकी मैनेजर होने पर हत्या करने से इनकार करते हुए 15 लाख रुपए मांगे।

इसके बाद एक बार तो मामला शांत हो गया। लेकिन दोनों की बातचीत सोशल मीडिया के जरिए लगातार हो रही। दोनों चोरी छिपे मिल भी रहे थे। जिसकी जानकारी रोशन को भी पता चल गई। इसके कारण आए दिन झगड़े हो रहे थे।

रोजाना करता था फोन चेक फिर होते थे झगड़े

पुलिस ने बताया कि निर्मला और उमेश मौका मिलते ही एक दुसरे से मिलने पहुंच जाते। यहां तक की फोन पर सोशल मीडिया के जरिए बातचीत करते या मैसेज के द्वारा बात होती थी। इस बात की जानकारी रोशन को होने पर बैंक से आने के बाद सीधे निर्मला का फोन चैक करता और इसी बात को लेकर दोनों झगड़े होते थे। लेकिन दोनों प्रेमियों की बातचीत लगातार हो रही।

हत्या करने के लिए भाई को किया तैयार

शादीशुदा होने के बाद भी उमेश के सिर पर निर्मला से संबंध भारी पड़ रहे थे। बदमाशों ने जब 15 लाख रुपए मांगे तो उमेश ने रोशन को मरवाने के लिए अपने भाई राहुल शर्मा को ही तैयार किया। रोशन के पडोस में राहुल और उमेश के अलग—अलग मकान है।

मानसरोवर में किराए के मकान में रहने लगा प्रेमी

उमेश को लेकर निर्मला और रोशन में आए दिन झगड़े से पूरी कॉलोनी में बदनामी होने लगी थी। यहां तक कि उमेश की पत्नी भी कई बार झगड़ा करने के लिए पहुंची थी और अपशब्द के जरिए झगड़ा कर चुकी थी। इससे बचने के लिए उमेश खुद का मकान छोड़ मानसरोवर में किराए के रहने लगा था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement