Advertisement

Advertisement

राजस्थान:-स्वर्ण आरक्षण मामले में घनश्याम तिवाड़ी ने BJP पर लगाए विश्वासघात के आरोप


जयपुर (जीएनएस) भारत वाहिनी पार्टी के अध्यक्ष घनश्याम तिवाड़ी ने सोमवार को एक बार फिर सवर्ण आरक्षण का मुद्दा उठाते हुए बीजेपी सरकार पर हमला बोला. तिवाड़ी ने इसी मुद्दे को लेकर चुनावी मैदान में जाने और बीजेपी को करनी का फल भुगतने की बात कही.

घनश्याम तिवाड़ी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भारत वाहिनी पार्टी आने वाले चुनाव में वंचित वर्ग ब्राह्मण, राजपूत, वैश्य, कायस्थ ओबीसी में न आने वाले मुस्लिम ओर सिंधी इन लोगों के साथ विश्वासघात किया है कानून बनकर पड़ा हुआ है नोटिफिकेशन नहीं कराया. वसुंधरा सरकार ने इस वर्ग के साथ विश्वासघात किया है और इस पीड़ित वर्ग की तकलीफ को भारत वाहिनी पार्टी चुनाव में जाएगी.

बता दें कि यह प्रदेश विधानसभा चुनाव के मुहाने पर खड़ा है और वहां से बीजेपी का एक बड़ा नाम घनश्याम तिवाड़ी ने बीजेपी से नाता तोड़ चुका है. तिवाड़ी छठी बार विधायक हैं. जयपुर (सांगानेर) से विधायक तिवाड़ी ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ बगावत का झंडा बुलंद करते हुए भारत वाहिनी पार्टी  का गठन किया है, जो सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ेगी. घनश्याम तिवाड़ी उन गिने चुने नेताओं में शामिल रहे हैं जिन्होंने राजस्थान में बीजेपी की जड़ों को जमाने का काम किया. 1980 में वे पहली बार सीकर से विधायक के रूप में विधानसभा पहुंचे थे. ये वो दौर था जब बीजेपी को चुनाव लड़वाने के लिए उम्मीदवार भी नहीं मिलते थे.
Source Report Exclusive

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement