Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India चित्तौड़गढ़ में ‘जौहर स्वाभिमान सम्मेलन’ में श्री करणी सेना दिखा रही अपनी ताकत - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Monday, 24 September 2018

चित्तौड़गढ़ में ‘जौहर स्वाभिमान सम्मेलन’ में श्री करणी सेना दिखा रही अपनी ताकत


चित्तौड़गढ़ ( जीएनएस) श्री राजपूत करणी सेना के 12 वें स्थापना दिवस पर चित्तौड़गढ़ में रविवार को आयोजित हो रहे ‘जौहर स्वाभिमान सम्मेलन’ में सेना अपनी ताकत दिखाएगी. सम्मेलन में 20 राज्यों के 650 संगठनों के प्रतिनिधियों के शामिल होने का दावा किया जा रहा है. सम्मेलन में फिल्म पद्मावत और आरक्षण की समीक्षा की जाएगी. इसके साथ ही एससी-एसटी एक्ट पर भी चर्चा की जाएगी. सम्मेलन में चुनावों के दृष्टिकोण से कोई बड़ा ऐलान भी किया जा सकता है.
चित्तौड़गढ़ के इंदिरा गांधी स्टेडियम में आयोजित हो रहे इस सम्मेलन में प्रदेशभर से राजपूत समाज के लोग पहुंचे हैं. भारी बारिश के बीच आयोजन की पूरी कमान सेना के संरक्षक लोकेन्द्र सिंह कालवी ने संभाल रखी है. सेना की ओर से आयोजन को लेकर पिछले काफी समय से तैयारियां की जा रही थी. बारिश के कारण स्टेडियम में पानी भर जाने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इसके बावजूद लोग छाते लेकर स्टेडियम में डटे हुए हैं.

सम्मेलन में फिल्म पद्मावत, आरक्षण और एससी-एसटी एक्ट पर चर्चा करने के साथ चुनावों के दृष्टिकोण से कोई बड़ा ऐलान भी किया जा सकता है. उल्लेखनीय है कि सेना ने फिल्म पद्मावत को बैन करने की मांग को लेकर पिछले दिनों देशभर में प्रदर्शन किया था. इसके अलावा आरक्षण के मुद्दे को भी सेना बार-बार उठाती रही है. विधानसभा चुनावों से ऐन पहले हो रहे इस सम्मेलन में सेना किसी बड़े कदम की घोषणा कर सकती है.

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे