Advertisement

Advertisement

राहुल के बयान पर भाजपा का पलटवार,खुद जमानत पर हैं,दूसरों पर आरोप लगा रहे हैं!


नई दिल्ली। राफेल डील पर राहुल के बयान के बाद भाजपा नेता और कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने पलटवार करते हुए कहा कि जो खुद भ्रष्टाचार के आरोप में जमानत पर है वह दूसरों के ऊपर आरोप लगा रहे हैं। रवि शंकर प्रसाद का यह बयान  राफेल डील पर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के बयान के बाद आया है। राफेल पर भारत में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है।
रवि शंकर प्रसाद ने कहा हम राहुल गांधी से कुछ उम्मीद नहीं करते हैं। उसके पास कोई गुणवत्ता या क्षमता नहीं है। वह अपने परिवार के कारण है।’ आगे रविशंकर प्रसाद ने कहा ‘एक ऐसा व्यक्ति जो भ्रष्टाचार, जमीन और शेयर की लूट में अपनी माता के साथ बेल पर बाहर हो, एक ऐसा व्यक्ति जो अपने बहनोई के द्वारा जमीन लूटने पर खामोश रहे और एक जिसके पूरे परिवार ने बोफोर्स में घूस ली हो उससे देश कोई अपेक्षा नहीं कर सकता।’

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बाद भाजपा की ओर से रविशंकर प्रसाद ने पत्रकारों से यह बात कही। रविशंकर प्रसाद ने कहा ‘कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश के लोकप्रिय और प्रमाणिक नेता और ईमानदारी के प्रतीक प्रधानमंत्री मोदी को चोर कहा है। आजाद भारत के इतिहास इससे पहले कभी किसी पार्टी अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री के लिए ऐसे शब्द इस्तेमाल नहीं किए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement