Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India एशिया कप में पाक ही नहीं अफगान पर भी नजर रखिए : द्रविड़ - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Friday, 21 September 2018

एशिया कप में पाक ही नहीं अफगान पर भी नजर रखिए : द्रविड़


नई दिल्ली(जी.एन.एस) पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ क्रिकेट जगत की उभरती टीम अफगानिस्तान का खतरा महसूस करने लगे हैं और उनका मानना है कि एशिया कप में भारत को केवल चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान पर ही नहीं बल्कि अफगानिस्तान पर भी नजर रखनी चाहिए। दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार और भारतीय ए टीम के कोच द्रविड़ ने द्वारका में मनिपाल हॉस्पिटल का उद्घाटन करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि अफगानिस्तान की टीम इस समय एशिया कप में शानदार प्रदर्शन कर रही है और उसने अपने प्रदर्शन से दूसरी टीमों को चौंकाया है।

हमें एशिया कप में सिर्फ चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के बारे में ही नहीं सोचना चाहिए। भारतीय टीम को देखना चाहिए कि दूसरी टीमें खास तौर पर अफगानिस्तान काफी शानदार प्रदर्शन कर रहा है और सुपर-4 में उससे सावधान रहने की जरूरत है। अफगानिस्तान ने एशिया कप में अब तक श्रीलंका को 91 रन से और बंगलादेश को 136 रन के बड़े अंतर से हराया है और सुपर-4 में जगह बनायी है।



द वाल के नाम से मशहूर द्रविड़ ने कहा, यदि मैं टीम में होता तो मैं सिर्फ पाकिस्तान पर ही नहीं बल्कि अफगानिस्तान पर भी पूरा ध्यान लगाता। भारत को सुपर-4 में पकिस्तान के अलावा अफगानिस्तान से भी खेलना है।” भारत ने ग्रुप मैच में पाकिस्तान को हराया था लेकिन द्रविड़ की टीम इंडिया को सलाह है कि वह अफगानिस्तान पर भी नजर रखे और उससे सावधान रहे।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे