Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India बिहार कांग्रेस के नए अध्यक्ष ने संभाला पदभार, कहा- याचक की भूमिका में नहीं रहेगी कांग्रेस - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 22 September 2018

बिहार कांग्रेस के नए अध्यक्ष ने संभाला पदभार, कहा- याचक की भूमिका में नहीं रहेगी कांग्रेस


पटना(जी.एन.एस) मदन मोहन झा ने शुक्रवार को बिहार कांग्रेस के नए अध्यक्ष का पदभार संभाला। पदग्रहण समारोह में मदन मोहन झा ने कहा कि कांग्रेस अब याचक की भूमिका नहीं निभाएगी और ना ही वह टिकट के मामले पर सहयोगियों के सामने झुकेंगे। वहीं दूसरी तरफ इस समारोह में कांग्रेस दो फाड़ में नजर आई। कुछ वरिष्ठ नेताओं ने पदग्रहण समारोह से दूरी बनाकर रखी।
source Report Exclusive
कांग्रेस के इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम की पहले से सूचना होने के बावजूद भी बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादरी, विधान पार्षद प्रेमचंद मिश्रा, विधायक दल के नेता सदानंद सिंह मंच पर नजर नहीं आए। हालांकि इन नेताओं ने समारोह में शामिल ना होने पर सफाई भी पेश की। 

इस दौरान नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस का समय आने वाला है। कुछ ही समय में चारों तरफ कांग्रेस ही कांग्रेस नजर आएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक मजबूत टीम बनाई है जिसके चलते पार्टी विकास के रास्ते पर आगे बढ़ रही है। मदन मोहन झा ने कहा कि अब हम याचक बनकर नहीं रहेंगे बल्कि अपनी शक्ति का प्रदर्शन करेंगे।
source Report Exclusive

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे