Advertisement

Advertisement

दिल्ली-NCR समेत उत्तर भारत के कई हिस्सों में तेज बारिश की संभावना


नई दिल्ली(जी.एन.एस) दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तर भारत के बड़े हिस्से में मॉनसून की बारिश के बाद अब एक बार फिर से तेज वर्षा हो सकती है। मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक 22 सितंबर यानी शनिवार से लेकर सोमवार तक उत्तर और पश्चिम भारत के बड़े हिस्से में भारी बारिश हो सकती है। उत्तराखंड, पूर्वी राजस्थान, गुजरात, दक्षिण-पश्चिम मध्य प्रदेश और मध्य महाराष्ट्र में बेहद तेज बारिश हो सकती है। इसके अलावा पश्चिमी उत्तर प्रदेश, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली, पंजाब, हिमाचल प्रदेश, पश्चिमी राजस्थान, कोंकण और गोवा एवं विदर्भ में भी भारी बारिश हो सकती है।
source Report Exclusive
रविवार को हिमाचल प्रदेश में भीषण बारिश का अनुमान है। मौसम विभाग का कहना है कि यह बारिश पंजाब के कई इलाकों और उत्तराखंड में भी हो सकती है। इसके अलावा पश्चिमी उत्तर प्रदेश, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली में भी तेज बारिश का अनुमान है। यही नहीं उत्तर पूर्वी राज्य अरुणाचल प्रदेश, उत्तरी राज्य जमू-कश्मीर, पश्चिमी राजस्थान और पश्चिमी मध्य प्रदेश में भी तेज बारिश हो सकती है।

दिल्ली-एनसीआर में ऑफिस जाने वाले लोगों को बारिश के चलते समस्या का सामना करना पड़ सकता है। छुटपुट बूंदाबादी के साथ बना मौसम सोमवार तक जारी रह सकता है। सोमवार को दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, हरियाणा और चंडीगढ़ में भारी बारिश हो सकती है।
source Report Exclusive

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement