Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India दिल्ली: पंजाब नेशनल बैंक में दो गार्डों की हत्या कर लूट का प्रयास - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Friday, 21 September 2018

दिल्ली: पंजाब नेशनल बैंक में दो गार्डों की हत्या कर लूट का प्रयास


नई दिल्ली(जी.एन.एस) दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्ट-एक स्थित पंजाब नेशनल बैंक में दो गार्डों की हत्या कर लूट का प्रयास किया गया है। दोनों गार्डों के शव बैंक परिसर में बने गार्ड रूम में बरामद हुए हैं। आशंका है कि उनकी पीट-पीटकर हत्या की गई है।
हत्या के बाद बदमाश बैंक परिसर में दाखिल हुए हैं। उन्होंने मुख्य प्रबंधक के कमरे का ताला तोड़कर सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर चोरी कर ली है, ताकि पुलिस को कैमरे की रिकॉर्डिंग से कोई मदद न मिले। इसके अलावा बदमाशों ने बैंक के स्ट्रांग रूम को भी तोड़ने का प्रयास किया है। हालांकि बदमाश स्ट्रांग रूम को तोड़ने में सफल नहीं हो पाए।

बैंक में गार्डों की हत्या की वारदात से पुलिस और बैंक प्रबंधन में हड़कंप मचा हुआ है। थाना सेक्टर-20 पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। सूचना पाकर एसएसपी डॉ अजयपाल शर्मा, एसपी सिटी अरुण कुमार सिंह समेत सभी सीओ व अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। जांच के लिए फोरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड, सर्विलांस टीम और क्राइम ब्रांच की टीम को भी बुला लिया गया है। बताया जा रहा है कि हत्या की ये वारदात बृहस्पतिवार रात करीब तीन बजे हुई है। दोनों गार्डों का नाम मुद्रिका प्रसाद और मुकेश है। शुक्रवार सुबह साढ़े सात बजे जब माली राम अचल बैंक आया तो उसे दरवाजा अंदर से बंद मिला। काफी प्रयास के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने बैंक के मुख्य प्रबंधक परवेन्दर कुमार को फोन कर सूचना दी।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे