Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India श्रद्धा कपूर ने शुरू की साइना नेहवाल बायॉपिक की शूटिंग - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 22 September 2018

श्रद्धा कपूर ने शुरू की साइना नेहवाल बायॉपिक की शूटिंग


(जी.एन.एस) कई महीनों से लगाई जा रही अटकलों को विराम देते हुए फिल्ममेकर अमोल गुप्ते ने साइना नेहवाल की बायॉपिक की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर साइना नेहवाल के रोल में नज़र आएंगी। साइना नेहवाल ने साल 2012 में हुए लंदन ओलिंपिक्स में कांस्य पदक जीत कर इतिहास के पन्नो में अपना नाम हमेशा के लिए दर्ज करा लिया था और अभी हाल ही में साइना ने जकार्ता में हुए एशियन गेम्स में भी पदक जीतकर देश का मान बढ़ाया। श्रद्धा के लिए साइना नेहवाल का किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण है, लेकिन उनके ऊपर इस किरदार को निभाने का कोई प्रेशर नहीं दिख रहा।
source Report Exclusive
साइना नेहवाल का किरदार निभाने को लेकर श्रद्धा कहती हैं, ‘मैं इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं। साइना देश की चहेती हैं, एक विजेता हैं और एक यूथ आइकन भी। किसी ऐक्टर के लिए यह एक चैलेंजिंग रोल है’। श्रद्धा से जब पूछा गया कि क्या साइना की फैमिली भी शूटिंग के दौरान सेट पर मौजूद होगी? इस पर श्रद्धा ने कहा, ‘आशा करती हूं कि वे लोग सेट पर हों। बहुत ही अच्छा होगा अगर वे लोग सेट पर मौजूद रहें और हमे सपॉर्ट करें’। अमोल गुप्ते ने साइना और श्रद्धा के लुक में काफी समानताएं देखी हैं। क्या श्रद्धा भी ऐसा मानती हैं कि उनकी पर्सनैलिटी और सोच साइना से मिलती है? इस बारे में श्रद्धा कहती हैं, ‘मैं साइना की जर्नी से रिलेट कर सकती हूं। साइना कई बार बुरे वक्त से उबर कर मज़बूती से बाहर निकली हैं और उनकी यह यात्रा किसी रोलरकोस्टर राइड से कम नहीं।

भूषण कुमार के प्रॉडक्शन में बन रही इस फिल्म के लिए श्रद्धा कड़ी ट्रेनिंग से गुज़र रही हैं। श्रद्धा ने बताया कि ट्रेनिंग के लिए वह रोज़ सुबह 6 बजे उठ रही हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या इस फिल्म के खत्म होने तक आप भी इस खेल में मास्टर हो जाएंगी? इसके जवाब में श्रद्धा ने कहा कि यह तो देखना पड़ेगा। इसी बीच श्रद्धा कपूर की पहली हॉरर कॉमिडी ‘स्त्री’ तीसरे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। श्रद्धा ने कहा,’बहुत अच्छा लगता है जब आपकी फिल्म को लोग पसंद करते हैं और वह बॉक्स ऑफिस पर वह सफल होती है। लेकिन मैं सफलता से खुद को ज्यादा न जोड़कर अपने काम पर फोकस करना चाहती हूं।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे