Advertisement

Advertisement

विकास स्वयं बोलता हैः- सांसद निहालचंद


श्रीगंगानगर। सांसद एवं पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्री  निहालचंद ने कहा कि विकास कही भी हो, वह अपनी कहानी स्वयं कहता है। जिले में कोई ऐसा क्षेत्र नही जिसमें विकास नही हुआ हो, पक्के खालों से लेकर सड़कों, पक्के आवासों, शौचालयों का बड़े पैमाने पर हुए निर्माण व विकास एक बहुत बड़े बदलाव को दर्शाता है। आज कोई भी गांव, ढ़ाणी व शहर विकास से अछूते नही है।
निहालचंद बुधवार को विजयनगर पंचायत समिति के नये भवन का लोकार्पण करने के अवसर पर ये बात कही। पंचायत समिति के भवन निर्माण पर 2.26 करोड़ रूपये की राशि व्यय हुई है। पंचायत समिति का भवन बहुत ही सुन्दर व सुविधाओं युक्त बनाया गया है। निहालचंद ने कहा कि वर्तमान केन्द्र व राज्य की सरकारों ने विकास को उंचाई तक पहुंचाया है। किसी भी वर्ग व किसी भी क्षेत्रा को विकास के बिना नही रहने दिया  गया। ग्रामीण व गरीब के विकास पर अधिक ध्यान दिया गया है। उन्होंने कहा कि अकेले विजयनगर में 163 करोड़ रूपये की राशि के विकास व निर्माण कार्य हुए है। श्री निहालचंद ने मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान के तहत गांव 42 जीबी में वाटर स्टोरेज टैंक का शिलान्यास किया।
आयोजित कार्यक्रम में जिला प्रमुख  प्रियंका श्योरान, प्रधान  शबनम कौर, हरिसिंह कामरा, पूर्व विधायक  लालचंद,  उम्मेद सिंह राठौड़ सहित ग्रामीण जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement