Advertisement

Advertisement

प्रस्तुति और अभिनय के मामले में मुझमें और भी क्षमता है : प्राची


नई दिल्ली(जी.एन.एस) अभिनेत्री प्राची देसाई का कहना है कि उन्होंने काफी लंबे समय से एक ‘अच्छी लडक़ी’ का किरदार किया है और कुछ अलग करना चाहती हैं। उन्होंने आगे कहा कि उनकी आगामी फिल्म ‘कोशा’ में उन्होंने अलग तरह का किरदार निभाया है। ‘कोशा’ के बारे में बात करते हुए प्राची ने आईएएनएस से कहा, मेरा सफर बहुत रोमांचक रहा है। ‘कोशा’ ने वास्तव में मेरी निरंतरता तोड़ी है।
source Report Exclusive
मैंने एक परेशान लडक़ी का किरदार निभाया है जो घर से भाग आई है और उसे वापस जाना है और अपने अतीत से लडऩा है। पर्दे पर इससे पहले 2016 में ‘रॉक ऑन 2’ में नजर आईं प्राची ने कहा कि पिछले एक साल में उनके करियर में बड़ा बदलाव आया है। मुझे वास्तव में कुछ महान किरदारों के प्रस्ताव आए लेकिन मुझे उनसे खुशी नहीं मिल रही थी। मैं किसी ऐसे किरदार की तलाश में थी जिसमें मैं अपनी क्षमता दिखा सकूं क्योंकि मैं जानती हूं कि प्रस्तुति और अभिनय के मामले में मुझमें और भी क्षमता है।

‘कोशा’ को गंभीर फिल्म बताते हुए प्राची ने कहा, ‘मैं इस फिल्म से खुद को जोड़ सकती थी और लोगों के लिए मुझे नए अवतार में देखना बहुत जरूरी था। मैं बहुत समय से ‘अच्छी लडक़ी’ बनी हुई हूं और मुझे इससे कोई समस्या नहीं है लेकिन मैं इसके साथ ही और प्रकार के किरदार भी करना चाहती हूं यह वास्तव में वही थी।
source Report Exclusive

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement