Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India क्षैत्र के विकास में कोई कसर नही छोडूगा- कामरेड श्योपतराम मेघवाल - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 28 November 2018

क्षैत्र के विकास में कोई कसर नही छोडूगा- कामरेड श्योपतराम मेघवाल


समेजा कोठी/रायसिंहनगर ।भारत की कम्युनिस्ट पार्टी ( मार्क्सवादी ) के प्रत्याशी कॉमरेड श्योपत राम मेघवाल ने विभिन्न गांवों में चुनावी सभाएं आयोजित कर मतदान की अपील की।
गाँव 33 एनपी,नानुवाला,41एनपी, भोमपुरा, बगीचा, ततारसर, 71 एनपी, 73 एनपी आदि दर्जनों गांवों में माकपा प्रत्याशी कॉमरेड श्योपत राम को फलों से तौला गया, विभिन्न चुनावी सभाओं को सम्बोधित करते हुए कॉमरेड श्योपत राम ने भाजपा ,कांग्रेस पर क्षेत्र के सिंचाई पानी को बर्बाद करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि एक तरफ भाजपा सरकार और उसके नेताओ ने किसान की खेती को चौपट करने में कोई कसर नही छोड़ी ।कामरेड ने कहा की विपक्ष की भूमिका में भी किसानों के संघर्ष में कांग्रेस के नेता नदारद रहे। मेघवाल ने कहा कि माकपा ने जनता की सिंचाई पानी, फसल के भाव, ऋण माफी , शिक्षा, चिकित्सा व सड़क आदि की विभिन्न समस्याओं के समाधान के लिए संघर्ष की अगुवाई कर जनता को राहत दिलाने का काम किया जायेगा।
प्रतिद्विंद्वी प्रत्याशियों के प्रति दिन जनता में गुस्सा देखने को मिल रहा है। जबकि माकपा उम्मीदवार की सभाओं में जनता की बढ़ती उपस्थिति ने स्पष्ट कर दिया हैं की जनता बदलाव चाहती हैं।माकपा को हर सीमावर्ती क्षैत्र में आपार जनसमर्थन मिल रहा हैं।युवा वर्ग में चुनावी रंग का जनुन इस कदर चढ़ा हैं की लखा हाक्म में युवाओं ने कामरेड श्योपतराम के समर्थन में रक्तदान शिवर का आयोजन करवाकर प्रत्याशी को लहु के बराबर तौल दिया।कामरेड के प्रति जनता का स्नेह इतना हैं की आर्थिक सहयोग भी खुलकर कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे