Advertisement

Advertisement

तीन दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन


श्रीगंगानगर। राज्य कोऑरेटिव बैंको के अधिकारियों व कर्मचारियों की तीन दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन शनिवार को प्रातः खालसा कॉलेज में शुरू हुई तथा खेलकूद प्रतियोगिता का उद्घान मुख्य अतिथि राजकुमार गौड़ व अध्यक्ष व विशिष्ट अतिथि जिला कलक्टर  ज्ञानाराम ने किया। पूर्व उपाध्यक्ष गुरवीर सिंह गिल, पूर्व चैयरमैन  सन्तोष सहारण ने मशाल प्रज्ज्वलीत कर प्रतियोगिता का शुभारम्भ किया।
जिला कलक्टर ज्ञानाराम ने कहा कि बैंक प्रशासन के अधिकारियों व कर्मचारियों ने खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया है, यह गौररव की बात है तथा मेरे कार्यकाल में इस भव्य खेलकूद का आयोजन किया है। उन्होने कहा कि बैंक के अधिकारी व कर्मचारी चुनावों में व्यस्त होने के बावजूद भी अच्छी मेहनत करके कार्यक्रम का आयोजन किया है। उन्होने बैंक के अधिकारियों को कहा कि इस 3 दिवसीय प्रतियोगिता में भाग ले रहे खिलाड़ियों का ध्यान रखा जाए तथा खेल को खेल की भावना से खेले तथा 3 दिन आयोजित होने वाली प्रतियोगिता में 29 टीमें भाग लेंगी। 
इस अवसर पर मुख्य अतिथि  राजकुमार गौड़ ने खेलकूद प्रतियोगिता में भाग ले रहे सभी का अभिनन्दन किया। उन्होने कहा कि गंगानगर जिला भारत-पाक सीमा पर बसा हुआ है तथा खेलों में हमेशा अगणी रहा है। उन्होने कहा कि खेलने से स्वास्थ शरीर में स्वास्थ मस्तिक का निवास होता है। खेल को खेल की भावना से खेले, इससे आपसी स्नेह बढेगा। 
इस अवसर पर खेलकूद प्रतियोगिता कार्यक्रम से पूर्व गणेश वन्दना, ध्वजारोहण गुब्बारे आदि का कार्यक्रम आयोजित किया गया। टीमो की मार्चपास्ट व खिलाड़ियों को शपथ दिलवाई गई। 

इस अवसर पर एडीएम गोपालराम बिरदा, दी गंगानगर केन्द्रीय सहकारी बैंक के प्रबन्धक निदेशक दीपक कुक्कड़, बैक के रजिस्ट्रार  नीरज के पवन,  निकिता बंसल, रायसिंहनगर के प्राथमिक सहकारी भूमि बैंक अध्यक्ष श्री इन्द्रजीत सिंह रंधावा, विभिन्न सहाकरी बैंको के अधिकारियों व कर्मचारियों सहित विभिन्न टीमों के खिलाडी उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement