Report Exclusive, Lok Sabha Elections 2019: Latest News, Photos, and Videos on India General Elections, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India भाजपा ने किया कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन,चेतावनी- 8 को करेंगे जेल भरो आंदोलन - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 29 January 2019

भाजपा ने किया कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन,चेतावनी- 8 को करेंगे जेल भरो आंदोलन


संपूर्ण कर्जमाफी, स्वर्ण आरक्षण और बेरोजगारी भत्ता लागू करने की मांग, 
वक्ता बोले- कांग्रेस झूठे वायदे कर सत्ता में आई, इसका करारा जवाब मिलेगा

हनुमानगढ़(आशिफ़ खान) राज्य में किसानों की संपूर्ण कर्जमाफी, 10 प्रतिशत स्वर्ण आरक्षण एवं बेरोजगारी भत्ता लागू करने की मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने सोमवार को कलेक्ट्रेट पर जोरदार प्रदर्शन किया।


 इसके बाद पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर मांगें पूरी नहीं करने पर 8 फरवरी को जेल भरो आंदोलन करने की चेतावनी दी। निर्धारित कार्यक्रम अनुसार भाजपा कार्यकर्ता सुबह 12 बजे कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे और मुख्य द्वार पर पहुंचकर कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हाथों में पोस्टर और बैनर लेकर राहुल गांधी झूठा है जैसे नारे लगाए। 


कई कार्यकर्ताओं ने गेट के अंदर से कलेक्ट्रेट में घुसने का प्रयास किया लेकिन वहां तैनात पुलिस जाब्ता सतर्क रहा। सभा में नगर मंडल अध्यक्ष राजेंद्र चौधरी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार सत्ता में आने से पहले जो वायदे किए वह आज तक पूरे नहीं हुए जबकि वोट बटोरने के लिए झूठे वायदे किए गए। इसी तरह देवेंद्र पारीक ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने जन घोषणा पत्र में कर्जमाफी का जिक्र किया।


 17 जनवरी 2019 को दो लाख रुपए तक का कर्ज माफ का उल्लेख किया लेकिन एक माह से ऊपर बीत गया पर अब तक कोई कर्जमाफी नहीं हुई। भाजपा नेता नारायण नायक ने कहा कि बेरोजगारों को 3500 रुपए देने का वायदा किया जो अब तक सिर्फ ढकोसला साबित हुआ है। इसे लेकर कोई प्लान तक नहीं बनाया गया है। कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी कि यदि मांगें नहीं मानी गई तो 8 फरवरी को जेल भरो आंदोलन के तहत विरोध प्रकट किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे