Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India पूर्व विधायक सोना देवी बावरी ने चिकित्सा मंत्री से मिलकर समेजा कोठी में डॉक्टरो के रिक्त पदो को भरने की मांग की। - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 6 January 2019

पूर्व विधायक सोना देवी बावरी ने चिकित्सा मंत्री से मिलकर समेजा कोठी में डॉक्टरो के रिक्त पदो को भरने की मांग की।



रायसिहनगर। पूर्व विधायक सोना देवी बावरी ने जयपुर में चिकित्सा मंत्री श्री रघु शर्मा से की मुलाकात मुलाकात कर उन्हें मंत्री बनाए जाने पर बधाई दी और अपने विधानसभा क्षेत्र रायसिंहनगर चिकित्सा व्यवस्था के बारे में बताया। पूर्व विधायक ने मंत्री को अवगत करवाया की रायसिंहनगर और विजयनगर की सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर और ग्रामीण सीएचसी समेजा कोठी में डॉक्टरों के बहुत से पद रिक्त पड़े हैं। उन पदों को भरने और रायसिंहनगर विधानसभा क्षेत्र  पीएचसी मैं भी बहुत से पद रिक्त पड़े हैं उन पदों पर डॉक्टरों की नियुक्ति करने का निवेदन किया ।पूर्व विधायक ने बताया कि श्री गंगानगर जिले की सबसे बड़ी विधानसभा क्षेत्र रायसिंहनगर है और सीमावर्ती क्षेत्र होने के कारण सभी सरकारी अस्पतालों में डॉक्टरों के पद भरने भी अति आवश्यक है इस पर मंत्री जी ने पूर्व विधायक को आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द डॉक्टरों की नियुक्ति की जाएगी ।पूर्व विधायक के साथ रामेश्वर लाल ,श्रवण पारीक ,सुरेंद्र बिश्नोई, अर्जुन मेघवाल आदि उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे