Advertisement

Advertisement

कृषि विद्युत कनेक्शन के कार्यों में तेजी लाई जाये;- जिला कलेक्टर


 श्रीगंगानगर।  जिला कलक्टर ने नगरपरिषद आयुक्त को निर्देशित किया कि जो 8 नाले स्वीकृत किये है, उनके निर्माण व मरम्मत में किसी तरह का विलम्ब न हो। उन्होंने कहा कि एसडीएम गंगानगर नालों की स्थिति देख लें तथा उसी के अनुरूप कार्य प्रारम्भ करें। पशुओं में टैगिंग के संबंध में बताया कि जयपुर से टैग प्राप्त होते ही पशुओं को टैगिंग करने के साथ-साथ विभिन्न गौशालाओं में छोडने का कार्य किया जायेगा। वर्तमान में जिन पशुओं को गौशालाओं में छोडा जा रहा है, उस कार्य में नगरपरिषद को तेजी लाने के निर्देश दिये। रात्रि कालीन सफाई सर्दी के प्रकोप कम होते ही प्रारम्भ की जायेगी।
विधुत पेयजल आपूर्ति नियमित व गुणवत्तापूर्ण रहे
जिला कलक्टर ने विधुत विभाग को निर्देशित किया कि कृषि विधुत कनेक्शन के कार्यों में तेजी लाई जाये। गत सप्ताह 83 कृषि कनेक्शन एवं ऐटा-सिंगरासर क्षेत्रा में 10 कृषि कनेक्शन दिये गये। जिला कलक्टर ने कहा कि प्रति सप्ताह समीक्षा होगा। इसी प्रकार जिले में संचाचिल पेयजल परियोजनाओं में भी पेयजल गुणवत्ता के साथ जलापूर्ति की जाये।
बैठक में न्यास सचिव श्री कैलाशचंद शर्मा, नगरपरिषद आयुक्त श्री अशोक असीजा, एसडीएम श्री सौरभ स्वामी, आरयूआईडीपी, विधुत, पेयजल, कृषि, चिकित्सा, श्रम, नगरपरिषद, यूआईटी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement