Report Exclusive, Lok Sabha Elections 2019: Latest News, Photos, and Videos on India General Elections, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India एफएम लॉजिस्टिक करेगी देश में एक हजार करोड़ रुपये का निवेश - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 16 March 2019

एफएम लॉजिस्टिक करेगी देश में एक हजार करोड़ रुपये का निवेश


नयी दिल्ली, (वेबवार्ता)। फ्रांस स्थित एफएम लॉजिस्टिक ने शुक्रवार को कहा है कि उसकी भारत में अगले पांच वर्षों में नये गोदामों की स्थापना करने के लिए 15 करोड़ डॉलर यानी करीब एक हजार करोड़ रुपये का निवेश करने की योजना है। कंपनी ने कहा कि इस राशि का उपयोग बहु-ग्राहक भंडारगृह (मल्टी-क्लाइंट वेयरहाउस) बनाने के लिए किया जाएगा। 


कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) जीन-क्रिस्टोफ मैशेट ने कहा, मैं भारत की प्रगति से प्रभावित हूं और दीर्घकालिक वृद्धि का समर्थन करने के लिए यहां रणनीतिक निवेश करने की योजना बना रहा हूं। उन्होंने कहा, हम अपनी वृद्धि और विकास के बारे में आश्वस्त हैं, इसलिए हमने अपनी सुविधाओं को विकसित करने के लिए अगले पांच वर्षों में 15 करोड़ डॉलर की महत्वपूर्ण राशि का निवेश करने के बारे में निदेशक मंडल के स्तर पर निर्णय लिया है। 


उन्होंने कहा कि कंपनी की योजना चार महानगरों सहित पांच शहरों में विस्तार करने की है। उन्होंने कहा कि कंपनी को अगले वित्त वर्ष में देश में 10 प्रतिशत से अधिक दर से वृद्धि दर्ज करने की उम्मीद है। कंपनी ने गुरुग्राम के पास झज्जर में 31 एकड़ जमीन का अधिग्रहण किया है। इसने कहा है, इन नई परियोजनाओं के साथ हम अगले 12 महीनों में 500 नौकरियों का सृजन करने का लक्ष्य रखते हैं। एफएम लॉजिस्टिक ने भारतीय परिचालन के लिये एलेक्जैंडर अमीन सौफियानी को प्रबंध निदेशक बनाने की भी घोषणा की।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे