Advertisement

Advertisement

Hanumangarh Samachar - आवारा पशु से बाइक टकराया,मौत! स्प्रे चढऩे से मृत्यु,अज्ञात लाश मिली


हनुमानगढ़। हनुमानगढ़ जिले में आवारा पशु से बाइक टकरा जाने से एक युवक की मौत हो गई। खेत में कीटनाशक दवा चढऩे से भी एक युवक इलाज के दौरान दम तोड़ गया। नहर में एक अज्ञात व्यक्ति की भी लाश बरामद हुई है। पीलीबंगा थाना पुलिस के अनुसार रावतसर मार्ग पर गुरुवार रात लगभग 9.30 बजे मोटरसाइकिल पर जा रहा एक युवक अचानक सामने आवारा पशु आ जाने से टकरा गया।


 गम्भीर रूप से घायल हुए युवक गोविन्द (22) पुत्र रामपाल माली निवासी वार्ड नं. 20 को हॉस्पीटल मे भर्ती करवाया गया, जिसकी इलाज के बाद मौत हो गई। मृतक को एक ईंट-भ_े पर मुनीमी का काम करता था। वह ईंट-भट्टे से ही देर रात को मोटरसाइकिल पर घर जा रहा था। इस दौरान यह हादसा हो गया। मृतक के पिता की ओर से आज मर्ग दर्ज की गई।


 पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव उसे सौंप दिया गया। इस बीच पल्लू थाना क्षेत्र के गांव जेधासर में एक युवक उस समय अचेत हो गया, जब वह खेत में गेहूं व सरसों की फसल पर कीटनाशक दवा का छिडक़ाव कर रहा था। पुलिस के अनुसार अचेत हुए रामकुमार (30) पुत्र ख्यालीराम को हॉस्पीटल में भर्ती करवाया गया। उसे भी डॉक्टर बचा नहीं पाये। रामकुमार के भाई भजनलाल की ओर से मर्ग दर्ज की गई है। इसके अलावा नोहर थाना क्षेत्र में आज एक अज्ञात व्यक्ति की लाश नहर में बरामद हुई। पुलिस के अनुसार नोहर में ही हनुमान मन्दिर के पीछे नहर में यह लाश मिली है, जिसे शिनाख्त के लिए हॉस्पीटल में सुरक्षित रखवाया हुआ है। इस सम्बंध में सूचना देने वाले सरजीत निवासी जसाणा की ओर से मर्ग दर्ज की गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement