Report Exclusive, Lok Sabha Elections 2019: Latest News, Photos, and Videos on India General Elections, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India लक्ष्मणगढ़ से बस में आया,हनुमानगढ़ में बस से उतरा और ट्रेन से कट गया - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Friday, 29 March 2019

लक्ष्मणगढ़ से बस में आया,हनुमानगढ़ में बस से उतरा और ट्रेन से कट गया


हनुमानगढ़। हनुमानगढ़ जिले में गुरुवार दोपहर को एक व्यक्ति ने रेलगाड़ी से कटकर खुदकुशी कर ली। यह व्यक्ति सीकर जिले में लक्ष्मणगढ़ तहसील क्षेत्र में अपने गांव से बस द्वारा हनुमानगढ़ जा रहा था। वह रास्ते में बस से उतर गया और रेलगाड़ी के आगे कूद गया। उसकी मौके पर मौत हो गई। यह घटना गोगामेड़ी-रामगढ़़ रेलवे स्टेशनों के बीच दोपहर लगभग पौने 2 बजे हुई।



 गोगामेड़ी थाना पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान महेन्द्र सिंह जाट (40) के रूप में हुई है, जोकि मूल रूप से लक्ष्मणगढ़ तहसील क्षेत्र का निवासी है। वह पिछले काफी समय से हनुमानगढ़ में रह रहा है और आटा चक्की चलाता है। पुलिस के अनुसार महेन्द्र सिंह आज सुबह लक्ष्मणगढ़ से हनुमानगढ़ जा रहा था। दोपहर लगभग एक बजे वह गोगामेड़ी के अड्डे पर बस से उतर गया।



 इसके बाद वह गोगामेड़ी रेलवे स्टेशन से नोहर की तरफ एक-डेढ़ किमी पैदल चला गया। लगभग पौने 2 बजे राजगढ़ से हनुमानगढ़ जा रही सवारी रेलगाड़ी के आगे वह कूद गया। पुलिस के अनुसार यह आत्महत्या का मामला है, लेकिन अभी कारणों का पता नहीं चला है। महेन्द्र सिंह के परिवारजनों को तत्काल सूचना दे दी गई, जोकि गोगामेड़ी के लिए रवाना हो गये हैं। उनके द्वारा आकर रिपोर्ट दिये जाने पर आगे उसके अनुसार कार्यवाही की जायेगी। पोस्टमार्टम कल होगा। 

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे