Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Report Exclusive अबोहर:- फाइनेंसर से ऐसे हुआ दुखी की शख्स ने जहर पीकर हाथ की नसें काटीं,बाकी जो हुआ वो आप भी पढ़े - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 30 March 2019

Report Exclusive अबोहर:- फाइनेंसर से ऐसे हुआ दुखी की शख्स ने जहर पीकर हाथ की नसें काटीं,बाकी जो हुआ वो आप भी पढ़े


श्रीगंगानगर। फाइनेंसर की चंगुल में फंसे एक शख्स ने तंग आकर जहर का सेवन कर लिया और अपने हाथ की नसें काट लीं, जिससे उसकी मौत हो गई। यह शख्स घर पर अकेला था। उसकी पत्नी बच्चों के साथ अपने पीहर सूरतगढ़ गई हुई थी। पति के इस तरह से आत्महत्या कर लेने का पता चलते ही पत्नी के घर लौटने पर पुलिस जांच-पड़ताल के लिए आई तो घर से सुसाइड नोट बरामद हुआ। आत्महत्या का यह मामला पंजाब के समीपवर्ती अबोहर शहर का है।

 यहां मिली जानकारी के अनुसार वार्ड नं. 12 निवासी प्रवीण उर्फ पप्पी (40) पुत्र किशोरचंद नरूला ने आज सुबह अपने घर में किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। फिर उसने ब्लेड से अपने हाथों की नसें काट लीं। दोपहर को जब अड़ोसी-पड़ोसियों को पता चला तो कुछ ही देर में प्रवीण का भाई शैरी नरूला घर पहुंच गया। उन्होंने प्रवीण को सिविल अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। यह पता चलते ही सूरतगढ़ से प्रवीण की पत्नी अपने बच्चों सहित तत्काल अबोहर के लिए रवाना हो गई। शाम को घर पहुंचने पर पुलिस घर की जांच करने के लिए आ गई। 


जानकारी के अनुसार घर में बने पूजा स्थल के पास प्रवीण द्वारा छोडा हुआ सुसाइड नोट मिला। पास में ही ब्लेड तथा सल्फास की गोलियों की डिब्बी पड़ी थी। सुसाइड नोट में प्रवीण ने किसी बलविन्द्र नामक फाइनेंसर और बेगम नामक महिला को अपनी मौत का जिम्मेवार ठहराया है। प्रवीण ने लिखा है कि बलविन्द्र उससे ब्याज के तौर पर पांच-छह लाख रुपये ले चुका है, जबकि बेगम ने उसके सारे सोने के गहने हड़पे हुए हैं। बलविन्द्र उसे बार-बार धमकी दे रहा है कि अगर रुपये नहीं दिये, तो वह उसके द्वारा दिये हुए चैक बैंक में लगा देगा। पुलिस ने मृतक की पत्नी द्वारा दिये गये बयान और घर से बरामद किये गये सुसाइड नोट के आधार पर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। 


No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे