Advertisement

Advertisement

Sri GangaNagar - पिकअप और मोटरसाइकिल पुलिया से टकराए,एक की मौत-तीन घायल


श्रीगंगानगर। जिले में शनिवार सुबह तीन सडक़ दुर्घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा चार व्यक्ति घायल हो गए। घायलों में दो किशोर हैं। पुलिस के अनुसार आज सुबह लगभग 5 बजे अनूपगढ़-सूरतगढ़ मार्ग पर रामसिंहपुर थाना क्षेत्र में चक 49 जीबी के पास सब्जी से लदी हुई एक पिकअप गाड़ी पुलिया से जा टकराई। यह टक्कर इतनी जोर से हुई कि पिकअप का आगे का हिसाब बुरी तरह से पिचक गया। पिकअप का चालक अपनी सीट पर फंस गया।उसे बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया। 


पिकअप वाहन को कई जगहों से काटना पड़ा। पुलिस के अनुसार चालक राजेंद्र(32) पुत्र गणेशाराम मेघवाल निवासी चक 93 जीबी को जब बाहर निकाला गया तो उसकी मौत हो चुकी थी। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भिजवाया गया। पिक अप में राजेंद्र अकेला ही था। वह अनूपगढ़ से पिकअप में सब्जियां लेकर श्रीबिजयनगर की तरफ जा रहा था। इस संबंध में दुर्घटना का मामला दर्ज किया गया है। इस बीच श्रीगंगानगर-सूरतगढ़ मार्ग पर सूरतगढ़ सदर थाना क्षेत्र में गांव भगवानगढ़ के पास आज सुबह एक मोटरसाइकिल पुलिया से टकरा गया। 


पुलिस ने बताया कि इस मोटरसाइकिल पर सवार राजेंद्र (17),अरविंद(16) व प्रेमसिंह(20) पुत्र नारायणराम निवासी फलोदी (जोधपुर) गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को श्रीगंगानगर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा सूरतगढ़ मार्ग पर ही श्रीगंगानगर के समीप ऑर्बिट पैलेस के पास भी आज सुबह एक मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गया। उस पर सवार   सोहनलाल (42) पुत्र जसराम निवासी नेतेवाला घायल हो गया। उसका भी जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement