Advertisement

Advertisement

ट्रक का टायर चेक करने निचे उतरा तो इतना जोर से फटा की ले ली जान,पढ़े पूरी अजीबो-गरीब घटना को!


श्रीगंगानगर। एक ट्रक का टायर फटने से उसके चालक की मौत हो गई। श्रीगंगानगर जिले में नई मंडी घड़साना थाना क्षेत्र में शनिवार देर शाम को चक 5 एमएलडी के पास यह हादसा हुआ। पुलिस के अनुसार बीकानेर में पांचू थाना क्षेत्र के गांव जेडी मगरा निवासी गोपालराम बिश्नोई (59) ट्रक लेकर चक 5 एमएलडी के पास जा रहा था। इस दौरान उसे एक टायर में कोई गड़बड़ लगी। ट्रक को साइड में रोक कर वह टायरों को चेक करने लगा। एक टायर के रिम में उसे दरार दिखाई दी। 



इस पर गोपालराम ने इस टायर को ठीक करने के लिए मिस्त्री को बुला लिया। मिस्त्री ने आकर टायर को चेक किया और वह ट्रक की स्टैपनी लेकर अपनी वर्कशॉप पर चला गया।इसके बाद गोपाल ट्रक के पास ही खड़ा था कि अचानक वही टायर जोरदार धमाके के साथ फट गया। पुलिस के अनुसार गोपाल लगभग 15 फुट दूर जाकर गिरा। टायर में लगे लोहे रिम के टुकड़े उसके मुंह पर लगे। 



घटना स्थल के समीप भी एक गौशाला है।इस गौशाला के सेवादार बुरी तरह जख्मी हुए गोपाल को अपने किसी वाहन में लेकर नई मंडी घड़साना के सरकारी अस्पताल में आए, जहां इलाज के दौरान उसकी बाद में मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक गोपाल के सात पुत्रियां और एक पुत्र है। उसकी पत्नी भी काफी बीमार रहती है। मृतक के भाई जगदीश द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर मर्ग दर्ज की गई है। आज पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement