Advertisement

Advertisement

विधायक के कथित पीए पर नर्सेज ने लगाया छेडख़ानी का आरोप


- हनुमानगढ़ टाऊन सिविल अस्पताल का मामला
हनुमानगढ़ (सीमांत रक्षक)। अपने आपको कांग्रेस के एक विधायक का निजी सचिव बताकर रौब जमाते हुए सरकारी अस्पताल में कार्यरत महिला  नर्सिंग कर्मियों के साथ छेडख़ानी करने, उनका पीछा करने और मोबाइल फोन पर धमकियां देने के आरोप में शुक्रवार को एक मामला दर्ज किया गया। यह मामला हनुमानगढ़ टाऊन में सिविल अस्पताल का है। पिछले कई दिनों से इस हॉस्पीटल में आ-जा रहे श्योपतराम भाट नामक शख्स पर हॉस्पीटल की दो-तीन महिला नर्सिंगकर्मियों ने इस तरह के आरोप लगाये हैं।


 शुक्रवार सुबह नर्सिंगकर्मियों ने पहले पीएमओ को सारे मामले से अवगत करवाया। इसके बाद नर्सिंगकर्मियों व हॉस्पीटल के अन्य कर्मचारियों की आपस में बैठक हुई। जानकारी के अनुसार निर्णय लिया गया है कि अगर कल तक श्योपत भाट पर कार्यवाही नहीं हुई तो धरना लगा दिया जायेगा। महिला थाना में दर्ज किये गये मुकदमे मेें आरोप लगाया गया है कि वह खुद को हनुमानगढ़ के विधायक का पीए बताता है। कल सात मार्च को दोपहर 2 बजे हॉस्पीटल में श्योपत भाट ने एक नर्स का हाथ पकड़ लिया। तब उसने धमकाया कि वह हनुमानगढ़ एमएलए का पीए है। 


नर्सिंगकर्मियों का आरोप है कि पिछले कई दिनों से श्योपत भाट उनके कहीं भी आने-जाने के दौरान उनका पीछा करता है। एक-दो नर्सांे को उसने यह भी कहा कि वह अपने पति से तलाक ले ले, वह उनसे शादी कर लेगा। श्योपत का विरोध करने वालों को वह ट्रांसफर करवा देने की धमकी भी देता है। इस मामले में पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के एक बड़े नेता का भी श्योपतराम द्वारा डराने-धमकाने के लिए हवाला देने की भी चर्चाएं हैं। उसने एक-दो पुलिसकर्मियों को भी तब धमका दिया, जब उन्होंने महिलाकर्मियों से छेडख़ानी, उनका पीछा करने और फोन पर धमकाने के बारे में तलब किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement