Advertisement

Advertisement

पर्यवेक्षक श्री बघेल ने अचानक उडनदस्तों का किया निरीक्षण

  •  किसी प्रकार की रैली, जुलूस, जनसभा की वीवीटी द्वारा पूरी रिकार्डिंग की जाये, जिससे कोई भी आईटम खर्चें में शामिल करने से वंचित न रहे। 
  • व्यय से संबंधित संपर्क किया जा सकता है।


हनुमानगढ क्षेत्र के अधिकारियों से चुनाव तैयारियों की ली जानकारी
श्रीगंगानगर, भारत निर्वाचन आयोग द्वारा गंगानगर संसदीय क्षेत्र के लिये लगाये गये व्यय पर्यवेक्षक श्री धीरज सिंह बघेल ने गुरूवार को गंगानगर संसदीय क्षेत्र की हनुमानगढ जिले की तीन विधानसभाओं का दौरा किया। उन्होंने हनुमानगढ, पीलीबंगा व संगरिया में कार्यरत फ्लाईंग स्कोड, स्थैतिक निगरानी दल का अचानक पहुंचकर निरीक्षण किया। दलों द्वारा वाहनों की चैकिंग के कार्य को देखा तथा उनके द्वारा अब तक कितने वाहनों का निरीक्षण किया। किस वाहन में क्या-क्या प्राप्त हुआ तथा क्या कार्यवाही की गई, की जानकारी ली। उन्होंने उडनदस्तों को निर्देशित किया कि चुनाव के दौरान वाहनों का सघन निरीक्षण किया जाये। किसी प्रकार की अवैध राशि, लिकर इत्यादि का परिवहन हो रहा हो, तो जब्त करने की कार्यवाही की जाये।
    व्यय पर्यवेक्षक श्री बघेल ने हनुमानगढ के जिला कलक्टर श्री जाकिर हुसैन, एडीएम, एसडीएम, एईओ, टीओ से लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारियों की समीक्षा की तथा आवश्यक निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि एफएसटी, एसएसटी लगातार क्षेत्र में गश्त करें तथा नाके लगाकर वाहनों की जांच का कार्य करें। उन्होंने शैडो रजिस्ट्रर संधारित करने के निर्देश दिये। लोकसभा चुनाव के दौरान उम्मीदवारों के खर्च का पूरा ब्यौरा शैडो रजिस्ट्रर में दर्ज किया जाये। किसी प्रकार की रैली, जुलूस, जनसभा की वीवीटी द्वारा पूरी रिकार्डिंग की जाये, जिससे कोई भी आईटम खर्चें में शामिल करने से वंचित न रहे।
व्यय से संबंधित संपर्क किया जा सकता है
भारत निर्वाचन आयोग द्वारा गंगानगर संसदीय क्षेत्रा के लिये लगाये गये व्यय पर्यवेक्षक श्री धीरज सिंह बघेल से चुनाव के व्यय से संबंधित किसी प्रकार की शिकायत या सुझाव के लिये उनके दूरभाष नम्बर पर संपर्क किया जा सकता है। श्री बघेल के मोबाईल नम्बर 7597526685 तथा दूरभाष नम्बर 0154-2440564 पर संपर्क किया जा सकता है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement