Report Exclusive, Lok Sabha Elections 2019: Latest News, Photos, and Videos on India General Elections, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India समेजा कोठी में निहालचंद ने किया जनसम्पर्क,मिला भरपूर समर्थन - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 30 April 2019

समेजा कोठी में निहालचंद ने किया जनसम्पर्क,मिला भरपूर समर्थन

समेजा कोठी।(सतवीर सिह मेहरा)लोकसभा क्षैत्र श्रीगंगानगर के बीजेपी प्रत्याशी निहालचंद मेघवाल ने आज विधानसभा रायसिहनगर के समेजा कोठी गांव में जनसम्पर्क किया।निहालचंद ने गांव में सभाकर एक बार फिर मोदी सरकार लाने की मांग जनता से की।निहालचंद ने सभा में कहा कि देश में हमारी सरकार रहते भ्रष्टाचार खत्म हुआ हैं।निहालचंद ने विकास कार्यों पर भी जनता को गिनाए।वही सभा को सम्बोधित करने के बाद निहालचंद एक एक सदस्य के पास जाकर मिले।इसी दौरान समर्थको ने समस्या भी प्रत्यासी के सामने रखी,जिस पर निहालचंद ने जल्द ही निपटाने का आश्वसन दिया।समेजा के लोगों ने निहालचंद को लड्डुओं से तौल कर खुशी मनाई।मौके पर वरिष्ट बीजेपी सदस्य गोविन्द सिह राठौड़,पंचायत समिति उप प्रधान भवानी सिह धाभाई, देहात मण्डल उप अध्यक्ष रघुवीर सिह,डायरेक्टर बलवीर सिह,गोपल सहारण,विद्यासागर तनेजा,79 एनपी से भी समर्थक पंहुचे थे। सभा में बच्चों ने भी हिस्सा लिया।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे