Advertisement

Advertisement

लोकतंत्र की मजबूती अधिकतम मतदान सेः- जिला निर्वाचन अधिकारी

मतदाता जागरूकता के लिये विशाल मानव श्रृंखला बनाई

श्रीगंगानगर। जिला कलक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री शिवप्रसाद मदन नकाते ने कहा कि लोकसभा आम चुनाव 2019 में आगामी 6 मई को पात्रा मतदाता शत-प्रतिशत मतदान करने के लिये पोलिंग बूथ पहुंचे। उन्हांने कहा कि लोकतंत्र की मजबूती अधिकतम मतदान से बनती है।
जिला कलक्टर श्री नकाते ने सतरंगी सप्ताह के तहत 5वें दिन बुधवार को रामलीला मैदान में मेगा मानव श्रृंखला के अवसर पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि संसदीय क्षेत्रा गंगानगर में 6 मई को प्रातः 7 बजे से सायं 6 बजे तक मतदान होगा। मतदाता सूची में शामिल समस्त मतदाता मतदान करें। उन्होंने कहा कि आमजन अपने परिवारजनों के साथ-साथ आस पड़ोस के परिवारों को भी मतदान करने के लिये प्रेरित करें। लोकतंत्र के इस यज्ञ में प्रत्येक मतदाता की आहूति आवश्यक है। 6 मई को सर्वप्रथम मतदान करें, उसके पश्चात अपना काम करें। उन्होंने कहा कि 6 मई को मतदान करने के लिये सार्वजनिक अवकाश व निजी क्षेत्रा में भी सवैतनिक अवकाश की व्यवस्था रहेगी।
जिला कलक्टर ने मानव श्रृंखला को आगामी 6 मई को मतदान करने तथा आमजन को मतदान के लिये प्रेरित करने की शपथ दिलवाई। इस अवसर पर मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं स्वीप प्रभारी श्री सौरभ स्वामी ने ड्रोन कैमरे से मानव श्रृंखला के आकर्षक चित्र कैद किये।
इस अवसर पर अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. हरितिमा, एसडीएम श्री मुकेश बारहठ सहित विभिन्न शिक्षण संस्थाओं के प्रध्यापक, प्रधानाचार्य व भारी संख्या में छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement