Advertisement

Advertisement

जनभावनाओं के अनुरूप होगें विकास कार्यः- विधायक श्री गौड़

श्रीगंगानगर,। गंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने कहा कि शहर के विकास के लिये कोई कोर कसर नही छोडे़गें तथा नागरिकों की भावनाओं के अनुरूप हर गली मोहल्ले में विकास की गंगा बहेगी। 
श्री गौड़ देवनगर पुरानी आबादी में 8.50 लाख रूपये की लागत से बनने वाली सड़क के शिलान्यास के अवसर पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकार की मंशा के अनुरूप विभिन्न विकास की योजनाओं के माध्यम से निर्माण व विकास कार्य पूरे करवाये जायेंगे। जिस गली में जिस कार्य की ज्यादा आवश्यकता है, उसे प्राथमिकता के साथ लिया जायेगा तथा जन भावनाओं के अनुरूप सड़क, नाली निर्माण के कार्य होगें। 
उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा संवेदनशील सरकार का परिचय देते हुए आईजीएनपी नहर के जीर्णोंद्वार के लिये बहुत बड़ी राशि स्वीकृत की है, जिसका लाभ कई जिलों के किसानों को मिलेगा। गंगकैनाल के पंजाब क्षेत्रा के हिस्से की मरम्मत का कार्य भी करवाया जायेगा। जिससे नहर अपनी क्षमता के अनुरूप पानी ले सकें। 
इस अवसर पर श्री जेपी श्रीवास्तव, श्री प्रेमनायक, पार्षद श्री अनुप बाजवा, श्री जयकुमार, श्री बृजनाथ राय, श्री नवीन कुमार, श्री विनोद राठौड़, डाॅ. पंकज सहित शहरवासी उपस्थित थे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement