Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हुए कार्यमुक्त कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में दी विदाई - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 12 February 2020

जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हुए कार्यमुक्त कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में दी विदाई


श्रीगंगानगर। भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी एवं जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के पद पर कार्यरत श्री सौरभ स्वामी का निदेशक शिक्षा विभाग (बीकानेर) में स्थानांतरण हो जाने के कारण मंगलवार को कलेक्ट्रैट सभाकक्ष में अधिकारियों, कर्मचारियों ने उन्हें विदाई दी। जिला कलक्टर श्री शिवप्रसाद एम नकाते, एडीएम प्रशासन डाॅ. गुंजन सोनी, एडीएम सर्तकता श्री अरविन्द जाखड़ ने माला पहनाकर उन्हें विदाई दी। 
इस अवसर पर जिला कलक्टर श्री नकाते ने कहा कि श्री स्वामी ने एसडीएम गंगानगर के पद पर रहते हुए चुनाव के उतरदायित्वों को निष्पक्षता के साथ पूरा किया। अपनी कार्य क्षमता से एसीएम पद से संबंधित प्रकरणों का निपटारा किया गया तथा विकास कार्यों को गति प्रदान की। उन्होंने कहा कि श्री स्वामी को जो कार्य सौंपा गया, वह बहुत ही जिम्मेदारी के साथ पूरा किया, जो कार्य कुशलता का द्योतक है। जिला परिषद के माध्यम से प्रधानमंत्री आवास योजना में भी श्रीगंगानगर जिला राजस्थान में प्रथम स्थान रहने के साथ-साथ देश के 50 जिलों में शामिल हुआ। उन्होंने कहा कि श्री स्वामी को शिक्षा विभाग की जिम्मेदारी सौंपी गई है। शिक्षा विभाग एक बहुत बड़ा विभाग है। मैं उम्मीद करता हूॅ कि श्री स्वामी शिक्षा विभाग में टीम वर्क के साथ अच्छा कार्य कर अपनी कार्य कुशलता का परिचय देगें। 
इस अवसर पर श्री सौरभ स्वामी ने कहा कि गंगानगर में कार्य के दौरान सभी का सहयोग मिला तथा जिला कलक्टर महोदय के सानिध्य में कार्य कर काफी अच्छा अनुभव प्राप्त किया है। उन्होंने कहा कि जो कार्य मुझे दिया गया कि उसे लगन के साथ पूरा किया। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारियों, कर्मचारियों का लक्ष्य योजनाओं को आगे बढ़ाने का होता है। इस अवसर पर एडीएम प्रशासन डाॅ. गुंजन सोनी, न्यास सचिव डाॅ. हरितिमा सहित अन्य अधिकारियों ने श्री स्वामी द्वारा किये गये कार्यों की सराहना की तथा भविष्य मे भी एक सफल अधिकारी के रूप में बने रहने की मंगलकामना की। 

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे