Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India दुनिया पर छाए कोेरोना वायरस के गंभीर खतरे के मध्यनजर सांसद ने क्षेत्रवासियों से जागरूक और सतर्क रहने का आव्हान किया - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Monday, 23 March 2020

दुनिया पर छाए कोेरोना वायरस के गंभीर खतरे के मध्यनजर सांसद ने क्षेत्रवासियों से जागरूक और सतर्क रहने का आव्हान किया


श्रीगंगानगर,। इस समय देश ही नही बल्कि दुनिया पर छाए कोरोना वायरस (कोविड-19) के गंभीर खतरे को ध्यान में रखते हुए पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्री एवं लोकसभा सांसद श्री निहालचंद ने सभी क्षेत्रवासियों से इस खतरे के प्रति सजग, जागरूक और सतर्क रहने का आव्हान किया है, साथ ही उन्होने केन्द्र व राज्य सरकारों द्वारा जारी किये जा रहे दिशा निर्देशों का कडाई से पालन करने का अनुरोध किया है। 
उन्होने कहा कि दुनिया पर छाए इस खतरे का केवल एकमात्र उपाय सावधानी ही है। हम सभी को अपने आसपास स्वच्छता का विशेष ध्यान रखते हुए अपने घरों में ही रहने की आवश्यकता है, केवल बहुत जरूरी होने पर ही अपने घरों से बाहर निकले, समूहों में ना रहे, अपने हाथों को एक घण्टे में कम से कम एक बार साबुन या हैण्ड वाश से अवश्य धोए, ज्यादा से ज्यादा पानी पिये, घरों में छोटे बच्चों को संक्रण से दूर रखे, साथ ही समय-समय पर केन्द्र सरकार, स्वास्थ्य विभाग और राज्य सरकार द्वारा दिए जा रहे दिशा निर्देशों का पालन करे और एक जिम्मेदार नागरिक होने का कर्तव्य पूर्ण करे। 
इस संबंध में असामाजिक तत्वों द्वारा फैलाई जा रही अफवाहों पर ध्यान ना दे और ना ही इनको आगे फैलाए। इस समय पूरा देश एक है और केन्द्र सरकार व प्रशासन पूरी सतर्कता के साथ इस संकट से बचाव की दिशा में कार्य कर रहे है। कोरोना वायरस (कोविड-19) से सर्वव्यापी लड़ाई की इस मुहीम में सरकार व प्रशासन का सहयोग करे और सावधानी बरते। 

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे