Advertisement

Advertisement

हनुमानगढ़ जिले में बदल सकते है कुछ थानाधिकारी...!


हनुमानगढ़(कुलदीप शर्मा)| जिले भर में कोरोना काल के चलते पुलिस और प्रशासन पूरी तरह से मुस्तेद है। वहीं इसी बीच सूत्रों की माने तो जिले भर में कुछ थानाधिकारियों की कार्यशैली के चलते एसपी और बड़े आलाधिकारी नाराज चल रहे है। नशे के विरुद्ध आईजी और एसपी द्वारा चलाये जा रहे अभियान के दौरान भी एसपी टीम ने डायरेक्ट कार्यवाही करने का प्रयास ज्यादा किया है। 

उसी सूत्रों की माने तो एसपी राशि डुडी डोगरा के पास कई पुलिस अधिकारियों की शिकायतों का रुक-रुक कर आना जारी है। सूत्र ये भी बताते है कि सबसे पहले पीलीबंगा थाने से थानाधिकारी को जिलाबदर किया जा सकता है|

जिला एसपी राशि डोगरा की कार्यशैली के बारे में अगर सूत्रों की माने तो वो शांत रहकर कार्यवाही करने में विस्वास रखते हैं। अब सूत्रों का यूं कहना शायद इस बात की ओर इशारा करता है कि जिले भर में कुछ ठीक तो नहीं हो रहा है! 

हालांकि सूत्र ये भी बताते है कि कुछ जगहों से चुनाव लड़ कर हार चुके प्रत्याशियों से भी थानाधिकारी बदलने के प्रस्ताव प्राप्त हुए है। हालांकि इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता है कि थानाधिकारी को टिके रहने के लिए स्थानीय नेताओं से भी तालमेल बनाकर रखनी पड़ती है।

 अब इन सूत्रों की बातों में कितना दम है ये आने वाला वक़्त ही बताएगा! लेकिन सूत्रों ने साफ कहा है अगर कुछ ऐसा ही चलता रहा तो जल्द ही 10 मई से लेकर 25 मई के बीच कुछ तबादले देखने को मिल सकते है! 

कुछ एक अधिकारियों से मीडियाकर्मियों की नाराजगी भी सामने आती रही है ये भी एक वजह होगी अगर तबादलों की बात सूत्र ठीक कह रहे है तो! सूत्र ये भी बताते है कि अभी जिले में रहकर एसआई से सीआई बने अधिकारियों को भी पुनः थाना दिया जा सकता है!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement