Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India विधायक ने जयपुर से लगाया एसपी और कलक्टर को फ़ोन,जिले की सीमाओं पर सख्ती से हो जांच - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 13 June 2020

विधायक ने जयपुर से लगाया एसपी और कलक्टर को फ़ोन,जिले की सीमाओं पर सख्ती से हो जांच


कोरोना के बढ़ते कदम पर विधायक राजकुमार गौड़ चितिंत, जयपुर से की जिला कलेक्टर ओर एसपी से बात, दियेे आवश्यक दिशा-निर्देश

श्रीगंगानगर। गंगानगर में प्रतिदिन बढ़ते कोरोना पॉजिटिवों की संख्या को लेकर श्रीगंगानगर विधायक राजकुमार गौड़ चितिंत नजर आये ओर उन्होंने जयपुर प्रवास के दौरान श्रीगंगानगर जिला कलेक्टर ओर एसपी से गंगानगर के हालात जाने। इस दौरान उन्होंने एसपी से जिले की सीमाओं पर सख्ती से जांच करने ओर पूरी तरह से ध्यान रखने की बात पर जोर दिया। विधायक गौड़ ने जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते एवं एसपी हेमंत शर्मा से फोन पर वार्ता करते हुए कहा कि बाहरी राज्यों से आने वालों पर पूरी नजर रखें ओर राजस्थान के बॉर्डरों पर की जा रही सुरक्षा ओर जांच ही हमारे जिले को बचा सकती है। इसलिये सख्त होना पड़े तो वह भी हो। जिससे जिलेवासियों का जीवन खतरे में न पड़े।

वहीं उन्होंने सभी बीट कांस्टेबल एवं बीएलओ से भी विशेष तौर से ध्यान रखने को कहा ओर हिदायत दी कि सभी बीट कॉन्स्टेबल व बीएलओ भी ध्यान रखें कि उनके एरिया में जो भी दूसरे राज्यों से आ रहे हैं उनकी सूचना तुरंत कंट्रोल रूम में देवें।

कफ्र्यू ग्रस्त इलाके का रखें ध्यान, न हो कोई दिक्कत

जिला कलक्टर से बातचीत करते हुए विधायक गौड़ ने कहा कि जहां-जहां कफ्र्यूग्रस्त एरिया घोषित किया गया है। उस एरिया का विशेषतौर से ध्यान रखें ओर वहां निवासरत्त लोगों को कोई परेशानी भी ना हो, इसलिये व्यापक प्रबंध किये जाये। जिससे आमजन को मूलूभत सुविधाएं मिलती रहे ओर वे सुरक्षित ओर स्वस्थ रहे। इस पर जिला कलक्टर ने कहा कि पूरी सर्तकता के साथ कार्य किया जा रहा ओर कफ्र्यूग्रस्त इलाकों में आमजन की सुविधाओं का पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

बारिश ओर अधंड से हुए किसानों के नुकसान का करें सर्वे

विधायक राजकुमार गौड़ ने जिला कलक्टर से आग्रह किया शुक्रवार देर सांय आये बारिश ओर अधंड से पूरे जिले में भारी नुकसान के समाचार मिले है। इस बारिश ओर अधंड से शहर में तो नुकसान हुआ हैं, इसके साथ-साथ गांवों में ज्यादात्तर नुकसान के समाचार मिले है। जिस कारण किसानों की फसलों का भी नुकसान होने की बात सामने आ रही है। इसलिये जिला प्रशासन बारिश से हुए किसानों के नुकसान का सर्वें कराके रिपोर्ट देवें। जिससे राज्य सरकार के समक्ष किसानों की पीड़ा रखकर उन्हें कुछ सहयोग किया जा सकें।

जनता रहे पूरे तरह जागरूक, रखे परिवार का ध्यान

विधायक गौड़ ने जनता से अपील है कि वह भी पूरे तरह जागरूक रहें ओर अपना व अपने परिवार का ध्यान रखें। उन्होंने कहा कि अपने आस-पड़ोस में कोई भी व्यक्ति दूसरे राज्यों से आता है तो उसकी सूचना कंट्रोल रूम में देवें। अति आवश्यक कार्य होने पर अपने घर से निकलें तथा बच्चों एवं बुजुर्गों को सावधान रहना बहुत जरूरी है। विधायक गौड़ ने कहा कि कफ्र्यूग्रस्त इलाका वासियों से भी आग्रह किया, आपका सहयोग लगातार प्रशासन को मिल रहा है और मैं उम्मीद करता हूं इसी प्रकार आपका सहयोग बना रहेगा। आप सब ध्यान रखें। आप सब स्वस्थ रहे यही मेरी कामना है।

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे