Advertisement

Advertisement

बीकानेर से इन सात रूट्स पर कल से चलेंगी रोडवेज बसें


बीकानेर डिपो की रवाना होंगी बसेें, दूसरे डिपो की भी बसें पहुंचेंगी बीकानेेर

बीकानेर| रोडवेज डिपो से  बुधवार से बस सेवा का संचालन फिर से शुरू किया जाएगा। डिपो से कुल सात रुटों पर बसों का संचालन किया जाएगा। आज बीकानेर डिपो पर रोडवेज बसो की धुलाई करने के साथ सैनेटाइज करने का काम किया गया।

यातायात प्रबंधक नखत सिंह ने बताया कि बीकानेर डिपो से बुधवार से 7 रूटों पर बसों का संचालन किया जाएगा। वहीं अन्य डिपो की लगभग 7 बसें भी बीकानेर आएंगी। बीकानेर डिपो से जयपुर, जोधपुर, नागौर, हनुमानगढ़, श्रीगंगानगर और अनूपगढ़, कोटा मार्ग पर बसों का संचालन किया जाएगा। सभी यात्रियों को यात्रा के लिए ऑनलाइन टिकट की व्यवस्था की गई है।

गौरतलब है कि कोरोना महामारी से बचाव करन के लिए देश भर में लॉकडाउन लगाया गया था। 68 दिनों के लॉकडाउन के बाद अब रोडवेज बसों का संचालन दोबारा से शुुरू किया जा रहा है। रोडवेज बसों के संचालन से प्रदेशवासियों को आवागमन में सुविधा जरूर मिलेगी लेकिन जरा सी चूक होने का खमियाजा भी लोगों को भुगतना पड़ सकता है। इसलिए रोडवेज बसों में सफर करने के दौरान सभी यात्रियों को सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन की पालना करना बहुत जरूरी है, जिसमें मुंह पर मास्क लगाना और बार-बार हाथों को सेनिटाइज करना अत्यंत आवश्यक है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement