Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India कोरोना माहामारी को लेकर मुख्यमंत्राी ने गंगानगर की सराहना - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Friday, 5 June 2020

कोरोना माहामारी को लेकर मुख्यमंत्राी ने गंगानगर की सराहना


श्रीगंगानगर,। कोविड-19 संक्रमण एवं बचाव के मध्यनजर शुक्रवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत राजस्थान की सिविल सोसायटी के सदस्यों, सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों से बातचीत की। वीसी के दौरान उन्होने गंगानगर जिले की सराहना की। उन्होन कहा कि कोविड़-19 के दौरान जिस प्रकार से नागरिक, जिला प्रशासन के साथ खडे थे, वे सराहनीय है। 
उन्होने कहा कि गंगानगर जिले को संक्रमण से लम्बे समय तक बचाए रखा,  यह बताता है कि सभी ने एकजुट होकर सरकार की गाइडलाईन की पालना की तथा नागरिकों को महामारी से बचाए रखा। 
इस अवसर पर स्वामी ब्रहमदेव ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा कोविड-19 की रोकथाम में जो सख्त कदम उठाए उसी की बदौलत जिला लम्बे समय तक संक्रमण होने बचा रहा। उन्होने जिला प्रशासन के कार्यो तथा सफाई कार्मिको की मुक्तकंठ से सराहना है। 
वीसी में अमरनाथ लंगर सेवा समिति के श्री नवनीत शर्मा, राधास्वामी सत्संग भवन अनूपगढ के श्री राजकुमार घूडिया, रोटरी क्लब के प्रेजिडेट श्री लखवीन्द्र सिंह, व्यापार मण्डल के श्री रामकिशन बजाज, गुरूद्वारा सिंह सभा के श्री बाबा अवतार सिंह, व्यापार मण्डल के श्री सुखविन्द्र सिंह लालगढिया उपथित थे। 

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे