Advertisement

Advertisement

कलयुगी बेटे ने ले ली पिता की जान,लाठियों से पीट-पीट कर पिता को उतारा मौत के घाट


बीकानेर। जिले के जसरासर पुलिस थाना क्षेत्र के कतरियासर गांव की घटना ने सुबह-सुबह हर किसी को सन्न कर दिया जब सुचना मिली की कलयुगी बेटे ने पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों की माने तो कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता की ही लाठी से वार कर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। वारदात की सूचना मिलने के बाद जामसर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। 

एसएचओ गौरव खिडिय़ा ने बताया कि वारदात कतरियासर गांव में बुधवार देर रात को हुई। कतरियासर गांव निवासी कुम्भाराम पुत्र फुसाराम जिसकी उम्र 46 साल की थी उसके ही बेटे ने लाठी से पीट-पीट कर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। झगड़े की सूचना परिजनों व ग्रामीणों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे लेकर पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया। एसएचओ खिडिय़ा ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या की वजह घरेलू कलेश सामने आ रही है। 

बताते हैं कि बुधवार रात को बाप-बेटे में झगड़ा हुआ था। उसके बाद बेटे ने तेश में आकर पिता पर लाठी से ताबड़तोड़ वार कर दिया, जिससे कुम्भाराम की मौके पर ही मौत हो गई। कुम्भाराम की हत्या उसकी के बेटे हेतराम ने की है। पुलिस आरोपी की धरपकड़ में जुटी है। जानकारी मिलने तक पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी और आरोपी बेटे को पकड़ने का प्रयास जारी था.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement