Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India पहले पत्नी पर किया कस्सी से वार फिर 15-16 बार चाकुओ से किये वार,दोनों पैर तोड़े और चुन्नी से गला घोंट निर्मम हत्या - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 27 June 2020

पहले पत्नी पर किया कस्सी से वार फिर 15-16 बार चाकुओ से किये वार,दोनों पैर तोड़े और चुन्नी से गला घोंट निर्मम हत्या


हनुमानगढ़(कुलदीप शर्मा)। जिले के पल्लू थाना क्षेत्र में 26 जून शुक्रवार की मध्यरात्रि को घटी घटना ने सबको सन्न कर दिया है। अक्सर पति-पत्नी के बीच छोटी-मोटी नौक-झोंक सुनते आये है लेकिन मायला गाँव में शुक्रवार मध्यरात्रि को महिला की निर्मम हत्या ने सबको हैरान कर दिया है। दरअसल मामला चरित्र पर संदेह होने से जुड़ा हुआ है। पुलिस थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार आरोपी साहबराम पुत्र पल्लूराम का किसी के साथ कोई चक्कर होने का संदेह उसकी पत्नी रौशनी को था जिसके चलते अक्सर उन दोनों के बीच छोटे-मोटे लड़ाई-झगड़े होते रहते थे लेकिन सनकी पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। 

पहले पत्नी को मारा और खुद कूद गया डिग्गी में
जानकारी के अनुसार मायला निवासी साहबराम पुत्र पलूराम शुक्रवार मध्यरात्रि अपनी पत्नी रोशनी देवी को मायला गांव के पास ही एक खेत में ले गया जहां उसने अपनी पत्नी की कस्सी व चाकु से वार कर अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार मृतक रौशनी देवी के दोनों पैर चोट मारकर तोड़ दिए और चुन्नी से गला घोंटकर मारने की बात सामने आई है। लहु लुहान होकर अपने रिश्तेदारों को फोन कर कहा कि उसने अपनी पत्नी को मार दिया है और वो खुद भी मर रहा है। रिश्तेदार आस पड़ोस के लोंगो के लेकर खेत में पहुंचे तो आरोपी ने खेत में बनी डिग्गी में छलांग लगा दी। मगर उसमें पानी कम होने के चलते वो बच गया। उसके बाद पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने उसे डिग्गी से बाहर निकाला।

ऐसे मिली थी पुलिस को सूचना
पल्लू थाना क्षेत्र के मायला गांव में शनिवार को एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर खुद ने आत्महत्या का प्रयास किया। घटना की सूचना लगने पर गांव के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। हत्या की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने डिग्गी में से आरोपी पति को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकालकर बचा लिया। जबकि उसकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को पल्लू अस्पताल में चिकित्सकों द्वारा पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। मृतका के भतीजे विजेंद्र की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

आरोपी पति को पुलिस ने किया राउंडअप 
पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से आरोपी पति साहबराम को डिग्गी से बाहर निकालकर उसे राउंडअप कर थाने ले गई तथा उसकी पत्नी मृतका रोशनी देवी का शव पल्लू अस्पताल की मौर्चरी में रखवाया। जहां पीहर पक्ष के परिजनों के पहुंचने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को राउंडअप करने के बाद मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है।

पति-पुत्र भाई और मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज 
थाना प्रभारी महेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक के भतीजे विजेंद्र पुत्र शमसेर ने रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। रिपोर्ट में बताया कि आरोपी फुंफे का चरित्र सही नहीं होने के कारण उसकी बुआ के साथ हर रोज लड़ाई-झगड़ा होता रहता था। शुक्रवार मध्यरात्रि को उसके फुंफा साहबराम, उसका पुत्र मुकेश, भाई इंद्राज व उसकी मां ने मिलकर रोशनी देवी को मौत को घाट उतार दिया। जानकारी के अनुसार मृतका रोशनी देवी की शादी करीब २२ साल पहले आरोपी साहबराम के साथ हुई थी। इनके दो संतान है एक पुत्र व एक पुत्री, दोनों की शादी की हुई है। वर्तमान में मृतका व आरोपी गांव के बाहर बने अपने घर में निवास करते थे।


No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे