Advertisement

Advertisement

Pilibanga : कलयुगी बेटे ने पिता के सिर में मारी ईंट,बीकानेर पीबीएम में तोड़ा दम



हनुमानगढ़(कुलदीप शर्मा) कलयुगी बेटे ने अपने पिता के ही सिर पर ईंट से वार करते हुए मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है।  दरअसल मामला पीलीबंगा के वार्ड 6 से जुड़ा हुआ है।

 पीलीबंगा थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि जगीर सिंह पुत्र दीवानचंद निवासी वार्ड 6 पीलीबंगा ने थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज करवाई की उसके पौते सतु उर्फ सतपाल सिंह ने अपने ही पिता जगजीत सिंह निवासी वार्ड 6 पीलीबंगा को सिर पर जान से मारने की नीयत से ईंट मारी। जिसके बाद जगजीत सिंह को घायल अवस्था मे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जिसे बाद में मामला गम्भीर होने के चलते बीकानेर पीबीएम अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया था।

 जिसके बाद मृतक जगजीत सिंह की हालत बिगड़ती चली गयी और पीबीएम अस्पताल में जगजीत सिंह ने दम तोड़ दिया। मामले में पुलिस सूत्रों से सामने आया है कि मृतक का बेटा सतु उर्फ सतपाल सिंह नशेड़ी प्रवर्ति का है। थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि आरोपी युवक 11 तारीख को घर पर आया और झगड़ा करने लगा जिसके बाद आरोपी युवक ने अपने पिता के सिर पर ईंट दे मारी जिसके बाद इलाज के दौरान घायल जगजीत सिंह की मौत हो गयी। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीबीएम अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से ही मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया जा चुका है। पीलीबंगा पुलिस ने फिलहाल धारा 302 में सतपाल सिंह पुत्र जगजीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही जांच शुरू कर दी है। पुलिस आज आरोपी कलयुगी बेटे की गिरफ्तारी करने का प्रयास भी कर सकती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement