Advertisement

Advertisement

पुलिस निरीक्षक से लाखों की ठगी मामले में यूडीसी राजेश बंसल सस्पेंड


हनुमानगढ़। हनुमानगढ़ में खाकी के द्वारा खाकी के साथ की गई ठगी के आरोपो के चलते आज हनुमानगढ़ पुलिस अधीक्षक ने अहम फैसला लेते हुए ठगी के आरोप लगने वाले पुलिस विभाग के यूडीसी को सस्पेंड कर दिया है।
अपने ही विभाग के यूडीसी की ओर से पुलिस निरीक्षक से लाखों रुपयों की ठगी करने के प्रकरण में जिला पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा डूडी ने गुरुवार को यूडीसी को सस्पेंड कर दिया। इस मामले की जांच एससीएसटी सेल के सीओ प्रशांत कौशिक कर रहे हैं। एसपी ने जांच पूरी होने तक यूडीसी राजेश बंसल को सस्पेंड करने के गुरुवार को आदेश जारी किए।
क्या है पूरा मामला
आपको बता दें कि पुलिस लाइन में यूडीसी राजेश बंसल पर पद का दुरुपयोग कर एसपी के नाम से श्रीगंगानगर में एसपी ऑफिस में तैनात पुलिस निरीक्षक रणवीर बेनीवाल के साथ तीन लाख रुपए की ठगी करने का आरोप है। हालांकि इस संबंध में किसी प्रकार का मामला दर्ज नहीं हुआ है।
तीन-चार दिन पहले पुलिस निरीक्षक रणवीर बेनीवाल ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर राजेश बंसल पर ठगी के आरोप लगाए थे। इस पर एसपी राशि डोगरा डूडी ने डिप्टी एसपी स्तर के अधिकारी को जांच सौंप दी। अब विभागीय जांच की जा रही है। जांच पूरी होने तक राजेश बंसल को सस्पेंड किया गया है। अब असल मे जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा की आखिर पूरा माजरा है क्या ?

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement